ENG | HINDI

तो इसलिए बॉयफ्रेंड होने के बाद भी दूसरे लड़कों को लाइन मारती हैं लडकियाँ

बॉयफ्रेंड होने के बाद भी दूसरे लड़कों से इश्क

बॉयफ्रेंड होने के बाद भी दूसरे लड़कों से इश्क – कई बार आपने देखा होगा कि एक-दूसरे को डेट करने वाले कपल भी पार्टनर को छोड़ किसी और से फ्लर्ट करने लगते हैं.

लड़कों के लिए तो कहा जाता है कि उनकी फितरत ही ऐसी होती है, मगर कुछ लड़कियां भी बॉयफ्रेंड होने के बावजूद दूसरों लड़कों को लाइन मारने से बाज़ नहीं आती. आखिर क्यों करती हैं वो ऐसा.

बॉयफ्रेंड होने के बाद भी दूसरे लड़कों से इश्क क्यों करती है लडकियाँ

1 – अटेंशन के लिए

कुछ लड़कियां अटेंशन फोबिक होती हैं यानी वो चाहती हैं कि हमेशा कोई उनकी केयर करें और उन्हें तवज्जो दें. जब उनका बॉयफ्रेंड ये सब नहीं कर पाता तो वो दूसरे लड़कों की तरफ खिंचने लगती हैं.

2 – फ्रेशनेस के लिए

कई बार लोग रिश्ते में ताजगी बनाए रखने के लिए भी ऐसा करते हैं और फ्लर्ट करने को अच्छा भी मानते हैं. हो सकता है आपकी गर्लफ्रेंड सिर्फ मस्ती-मजाक के लिए किसी दूसरे को फ्लर्ट कर रही हो, तो उससे दूर जाने से पहले सच्चाई जान लें.

3 – अकेलापन दूर करने के लिए

कई बार रिश्ते में होते हुए भी लड़कियां अकेला महसूस करती हैं, वो अपने बॉयफ्रेंड से किसी कारणवश अपने दिल की बात नहीं बता पाती. कई बार वो इनसिक्योर फील करने की वजह से भी दूसरे लड़कों की ओर अट्रैक्ट हो जाती है.

4 – रोमांस की तलाश

यदि किसी लड़की का बॉयफ्रेंड बोरिंग है, तो यकीनन वो रोमांटिक ल़ड़के की तलाश में फ्लर्ट करना शुरू कर देती है, तो आप भी यदि अनरोमांटिक है, तो थोड़े रोमांटिक बन जाइए, वरना गर्लफ्रेंड आपको जल्द ही टाटा-टाटा बाय-बाय बोल देगी.

5 – जलाने के लिए

कई बार लड़किया सिर्फ़ अपने बॉयफ्रेंड से किसी बात का बदला लेने या सिर्फ़ उसे जलाने के लिए भी उसके सामने किसी और से फ्लर्ट करने लगती हैं.

6 – रिश्ता खत्म करना

यदि कोई लड़की अपने बॉयफ्रेंड से ऊब चुकी है, मगर सामने जाकर रिश्ता खत्म नहीं करना चाहती, तो वो दूसरे लड़कों के साथ फ्लर्ट करने लगती है ताकि उसका बॉयफ्रेंड खुद ही रिश्ता तोड़ दे.

बॉयफ्रेंड होने के बाद भी दूसरे लड़कों से इश्क – आपकी गर्लफ्रेंड भी दूसरों को लाइन मारती हैं, तो अलर्ट हो जाइए और पता लगाने की कोशिश करिए ऐसा करने के पीछे उसकी मंशा क्या है.

Don't Miss! random posts ..