ENG | HINDI

सेक्स के लिए लड़कियां इन कारणों से कर सकती है लड़को को मना!

सेक्स के लिए

दो लोग जब एक दुसरे के साथ प्यार के संबंध में आते है तो सेक्स की सम्भावना होती है.

सेक्स जीवन का महत्वपूर्ण संबंध है जो कई बार बनते बनते रह जाता है और इसके कारण रिश्तों में अलगाव आने लगता है.

अकसर कई बार लड़की लड़के  को पसंद और प्यार करती है लेकिन उससे  संबंध  बनाने से दूर रहती है या  मना कर देती है या कभी कभी नजदीक आकर भी संबंध नहीं बना पाती, जिसके पीछे लड़के को कोई कारण नहीं दिखाई देता लेकिन वही कारण लड़की को दिखाई देते है.

तो आइये जानते है क्या कारण हो सकते है सेक्स के लिए लड़कियां लड़को को  मना कर देती है!

पसीने की दुर्गन्ध आना 

शरीर से पसीने की बदबू आने पर लडकी  लड़के  से संबंध नहीं बना पाती, क्योकि पसीने की दुर्गन्ध उस माहौल को बनने से पहले ही गन्दा कर देती है और ऐसे में लड़की लड़के से नजदीक आकर भी दूर हट जाती है.

मुंह की दुर्गन्ध आना 

जब लडकी  लड़के  के पास आती है तो उनको कोई भी गन्दी दुर्गन्ध महसूस होने से चिढ जाती है. सेक्स संबंध के दौरान  मुंह से किसी तरह की दुर्गन्ध आने पर लड़की संबंध बनने से पहले बिना कुछ बोले दूर हट जाती है.

बदतमीज़ जैसे  बर्ताव  

संबंध के दौरान अगर लड़की को लड़के का व्यवहार और बर्ताव बदतमीज़ लगने पर वह लड़को को खुद से दूर कर देती है क्योकि उनको लड़के की बदतमीजी से गुस्सा आ जाता है.

साफ सुथरा दिखना 

कई बार लड़के साफ़ तरीके से नहीं रहते. उनके शरीर पर मैले कपडे होने पर लड़कियां संबंध बनाने से परहेज करती है, क्योकि  उनको उसके साथ ताजगी और स्वस्थता का आभास नहीं महसूस होता है. सेक्स के लिए इनकार करने की एक ये भी वजह है.

हद से ज्यादा बकवास करना 

कई बार लड़के संबंध के दौरान हद  से ज्यादा बाते करते हैं और उनकी बाते बकवास लगने लगती है या फिर लड़के जानबूझकर खुद को समझदार दिखने में इतनी बकवास कर लेते हैं कि लड़कियां उससे चिढ जाती है और सेक्स के लिए संबंध बनाने से इंकार कर देती है. 

इस सब कारणों से लड़कियां चिढती है और प्यार होने पर या सब सही होने पर भी सेक्स संबंध बनाने से मना  कर देती है.

इसलिए कभी भी अपनी गर्लफ्रेंड या पत्नी से सेक्स संबंध बनाते वक़्त इन सब बातो को ध्यान में रखे ताकि आपका साथी आपको अकेला छोड़ कर ना  जाए.

Article Tags:
Article Categories:
संबंध