ENG | HINDI

जिन लड़कियों के बॉयफ्रेंड नहीं होते उन्हें रात कुछ इस तरह का सपना आता है 

दीपिका पादुकोण की स्टाइल

जिंदगी को सरल तरह से जीने के लिए बहुत ज़रूरी है कि आपके साथ पार्टनर हो. एक ऐसा साथी जो आपके दुःख सुख में साथी हो और आपके साथ साए की तरह रहे, लेकिन हर किसी को ये नसीब नहीं होता. ऐसी बहुत सी लड़कियां हैं जो बहुत ही सुलझी हुई और सुंदर हैं, लेकिन उनका कोई बॉयफ्रेंड नहीं है.

बॉयफ्रेंड न होने पर लड़कियों को बुरा लगता है और लग्न भी चाहिए. वैसे जिन लड़कियों के बॉयफ्रेंड नहीं होते, उन्हें कई तरह का नुकसान उठाना पड़ता है. एक तो वो कहीं घूमने के लिए किसी साथी का इंतज़ार करती रहती हैं, मार्किट नहीं जा सकतीं, फिल्म देखने का आनंद नहीं उठा पातीं और सबसे बड़ा नुक्सान होता है कि वो सेक्स का आनंद नहीं ले पाती. सेक्स न कर पाने से उनके दिमाग में एक तरह का खालीपन रहता है.

बॉयफ्रेंड का खालीपन उन्हें रात में चैन की नींद नहीं सोने देता और उनका दिमाग रातभर जागता रहता है. इसका अर्थ ये हुआ कि ये लड़कियां रातभर सपने में खोयी रहती हैं.

जिन लड़कियों के बॉयफ्रेंड नहीं होते वो रात में कुछ इस तरह का सपना देखती हैं. वो सपने में किसी लड़के के साथ घूमते हुए, फिल्म देखते हुए और तो और बेडरूम तक का सपना देखती हैं.

जानकार मानते हैं कि हम जो कुछ भी सोचते हैं दिनभर वाही हमारे सपने में आता है. ऐसे में जिन लड़कियों के पास बॉयफ्रेंड नहीं होते वो अक्सर उन्ही के बार एमें सोचती र आहति हैं और रात में जब उनका शरीर सो जाता है तो उनका दिमाग इसी सोच के पीछे भागता है. वो पूरी रात ऐसा सपना देखती हैं जैसे वो किसी बड़े स्टार के साथ बेडरूम में कुछ पल बिता रही हों.

अब से आप भी अपने सपने से जान सकती हैं कि ऐसा सपना आप क्यों देख रही हैं. अगर कुछ इस तरह का सपना देख रही हैं तो समझ जाइए की अब आपके दिल के साथ साथ आपके दिमाग को भी एक बॉयफ्रेंड चाहिए.