ENG | HINDI

इतनी खूबसूरत हैं ये लडकियाँ कि इनके सामने बार्बी डॉल भी लगे फीकी

बार्बी डॉल जैसी लडकियाँ

बार्बी डॉल जैसी लडकियाँ – खूबसूरत दिखना तो हर लड़की चाहती है.

हर लड़का भी चाहता है की उसकी गर्लफ्रेंड सबसे सुंदर हो, जिसे देखकर हर लड़के का दिल धड़कने लगे, लेकिन बहुत कम लोग होते है जिनके नसीब में सुंदर लड़कियां होती हैं. सुंदर हो भी जाएं पर गुडिया जैसी होना बहुत मुश्किल होता है.

अक्सर देखा गया है कि लड़कियों को बचपन में गुड़ियों से बहुत प्यार होता है. वो हर बार एक नई गुड़िया खरीद लाती हैं. कुछ लड़कियां तो बड़ी होने के बाद भी गुड़ियों से खेलती रहती हैं, लेकिन कुछ लड़कियां ऐसी भी होती हैं, जो इन गुड़ियों से इतना प्रभावित होती है की खुद भी इन्हीं की तरह दिखने लगती हैं.

आज हम आपको कुछ ऐसी ही बार्बी डॉल जैसी लडकियाँ, जो दिखती हैं बिलकुल बार्बी डॉल जैसी.

बार्बी डॉल जैसी लडकियाँ –

१ – एंजेलिका

रशिया की रहने वाली ये खूबसूरत लड़की हु बहु बार्बी डॉल जैसी दिखती है. ये कोई प्रोफेशनल मॉडल नहीं है, लेकिन इसे देखने के लिए सोशल साइट्स पर लोगों की भीड़ लगी रहती है. इसकी फोटो के लिए लोग हर दिन सोशल साइट्स पर इंतज़ार करते हैं.

२ – वेलेरिया

युक्रेन की वेलेरिया को देखने के बाद यकीन करना मुश्किल हो जाता है कि ये आम लड़की हैं. वेलेरिया के फैन्स उन्हें देखने के लिए बेकरार रहते हैं. वेलेरिया ऐसे बहुत से कम्पटीशन जीत चुकी हैं जिनमें उन्हें बार्बी बनना होता है. अब तो वेलेरिया के माँ बाप भी उन्हें बार्बी कहकर ही बुलाते हैं.

३ – डकी थोट

भारत में जो लड़कियां काली होती हैं उन्हें बहुत मुश्किलात का सामना करना पड़ता है. उनकी शादी खोजने में माँ बाप को बहुत दिक्कत होती है. उन्हें आसानी से कोई लड़का नहीं मिलता, लेकिन सूडान की डकी ब्लैक बार्बी के नाम से फेमस हैं. इनका रंग बहुत काला है लेकिन खूबसूरती ऐसी है कि देखने वाले के होश उड़ जाएं.

बार्बी डॉल जैसी लडकियाँ

ये है बार्बी डॉल जैसी लडकियाँ – इन लड़कियों की खूबसूरती ऐसे ही नहीं है. बचपन से ये ऐसी नहीं थीं, बल्कि बड़ी होने के बाद इन्होने अपने ऊपर करोड़ों खर्च किये हैं. ये लड़कियां बार्बी जैसा दिखना के लिए बहुत खर्च करती हैं.

हम तो यही कहेंगे कि आप जैसी हैं वैसी ही बनी रहें. गुडिया बनने लगेंगी तो देर नहीं लगेगी आपको मार्किट तक पहुँचने में.

Don't Miss! random posts ..