ENG | HINDI

डेट पर जाने से पहले लडकियाँ बोलती हैं ये झूठ !

डेट के लिए लड़कियों के झूठ – किसी से प्यार का एहसास बहुत खास होता है और उस प्यार से पहली बार मिलने की फीलिंग भी बहुत स्पेशल होती है, मगर इस पहली मुलाकात के लिए लड़कियों को अक्सर झूठ का सहारा लेना पड़ता है.

पहली बार डेट पर जाते समय लड़का और लड़की दोनों ही नर्वस होते हैं.

उन्हें इस बात की चिंता सताती है कि पैरेंट्स से क्या बोलकर वो घर से निकले. ऐसे में ज़्यादातर लड़कियां कुछ ऐसे झूठ बोलती हैं जिन्हें जानकर आप भी कहेंगे कि प्यार क्या नहीं सिखा देता.

डेट के लिए लड़कियों के झूठ

१ – ग्रुप स्टडी का बहाना

पढ़ाई के नाम पर अक्सर लड़कियां बहाने का इस्तेमाल करती हैं. वो अपने पैरेंट्स कहती हैं कि आज ग्रुप स्टडी करनी है, इस वजह से घर लेट आएंगी.

२ – दोस्त का बर्थडे

दोस्त का बर्थडे भी इस मामले में काफी काम आता है. अक्सर डेट पर जाने के लिए लड़कियां माता -पिता से लेट नाइट बाहर जाने के लिए इसी झूठ का सहारा लेती हैं कि आज दोस्त का बर्थडे हैं और जाना जरूरी है नहीं तो वो बुरा मान जाएगा.

३ – एक्स्ट्रा क्लासेज

अगर लड़की कॉलेज में पढ़ती हैं तो उनके पास घर लेट आने का एक ही बहाना होता है और वो है कि आज एक्सट्रा क्लासेज है. पढ़ाई के नाम पर माता-पिता उनसे कुछ ज्यादा पूछते नहीं है और उनकी डेट सक्सेसफुल हो जाती है.

४ – ऑफिस में देर हो गई

इन सबके अलावा ऑफिस में देर हो गई भी लवर्स के लिए एक परफेक्ट बहाना है. लड़की अक्सर अपने घर पर फोन करके कह देती हैं कि उन्हें आज ऑफिस में लेट हो जाएगा.

५ – दोस्त की तबीयत खराब है

तबीयत खराब का बहाना एक ऐसा बहाना है जो हमेशा की कारगर साबित होता हैय डेट पर जाने के लिए लड़की अक्सर तबीयत खराब का बहाना अपने माता-पिता से बोलते हुए नजर आती हैं.

ये है डेट के लिए लड़कियों के झूठ – आपने पहली बार डेट पर जाने के लिए कौन-सा बहाना बनाया था याद है क्या?

Don't Miss! random posts ..