ENG | HINDI

लड़कों को इरिटेट करती हैं गर्लफ्रेंड की ये आदतें

गर्लफ्रेंड की आदतें

गर्लफ्रेंड की आदतें – जिस तरह लड़कियों को लड़कों की कुछ आदतें इरिटेट करती हैं वैसे ही लड़कों को भी लड़कियों की कुछ बातें बिलकुल नापसंद होती हैं।

जी हां, लड़कियों में भी कुछ आदतें ऐसी होती हैं जिन्‍हें देखकर लड़कों को गुस्‍सा आ जाता है या उनका मूड खराब हो जाता है।

कुछ लड़कियां आलस की वजह से इन आदतों पर ध्‍यान नहीं देती हैं और इन वजहों से लड़के और उनके मेल पार्टनर तक उनसे दूर भागने लगते हैं।

तो चलिए जानते हैं गर्लफ्रेंड की आदतें जो लड़कों को इरिटेट करती हैं।

गर्लफ्रेंड की आदतें –

– लड़कियों के फटे होंठ लड़कों को बिलकुल पसंद नहीं होते हैं। जिन लड़कियों के होंठ हमेशा सूखे या फटे-फटे रहते हैं तो उनकी तरफ कोई भी लड़का आकर्षित नहीं होता है। अगर आप भी अपने होठों का ख्‍याल नहीं रखती हैं तो इस आर्टिकल को पढ़ने के बाद वो काम शुरु कर लीजिए।

– ओवर मेकअप करने वाली लड़कियां भी लड़कों की लिस्‍ट में सबसे नीचे होती हैं। सारी दुनिया की तरह लड़कों को भी नैचुरल ब्‍यूटी पंसद होती है। प्‍यार करने की जगह लड़के ऐसे लड़कियों का मज़ाक उड़ाते हैं। कुछ लड़कियों को ज्‍यादा मेकअप करने की आदत होती है और उनकी इस आदत की वजह से भी लड़के उनसे दूर भागने लगते हैं।

– देखिए ये शिकायत तो किसी को भी किसी से भी हो सकती है लेकिन हां अगर लड़कियों के साथ ऐसा हो तो ये ज्‍यादा बुरी बात है क्‍योंकि लड़कियों के बारे में माना जाता है कि वो अपने हाइजीन का ख्‍याल ज्‍यादा रखती हैं और ऐसे में अगर उनके मुंह से बदबू आने लगे तो भला कौन उनसे बात करेगा। मान लीजिए कोई लड़का आपसे अपने दिल की बात कहने आया और आपके मुंह खोलते ही उसका मन खराब हो गया। अब ये तो उनके साथ-साथ आपको भी बुरा लग सकता है।

– कहते हैं कि लड़कियां बहुत बातें करती हैं और बस यही आदत लड़कों को सबसे ज्‍यादा इरिटेट करती है कि लड़कियां उन्‍हें बोलने तक का मौका भी नहीं देती हैं और अपनी ही गाड़ी पर सवार रहती हैं। अगर मुमकिन हो तो अपने पार्टनर को भी बोलने का मौका दें।

– पसीने की बदबू ज्‍यादातर लड़कों में से आती है लेकिन अगर लड़कियों के भी अंडरआर्म्‍स से बदबू आने लगे तो लड़कों को ये चीज़ बर्दाश्‍त से बाहर लगती है। वहीं इसके अलावा गंदे नाखून देखना भी लड़कियों की पर्सनैलिटी को बिगाड़ देता है। अकसर लड़कियां हाथों के नाखून बढ़ाकर रखती हैं लेकिन अगर उनके नाखून गंदे रहते हैं तो लड़के उनकी तरफ अट्रैक्‍ट नहीं हो पाते हैं। अब ये तो उनके साथ-साथ आपको भी बुरा लग सकता है।

ये है गर्लफ्रेंड की आदतें जो लड़कों को पसंद नहीं – कहीं ये सब चीज़ें आपके ऊपर भारी ना पड़ जाएं और आपका पार्टनर किसी और लड़की के पास ना चला जाए। वैसे भी ये बहुत छोटी-छोटी बातें हैं जिन्‍हें आप बड़ी आसानी से बदल या छोड़ सकते हैं। सभी को अपने पर्सनल हाईजीन का खास ख्‍याल रखना चाहिए, इसमें लड़का और लड़की जैसी कोई बात नहीं है। साफ-सफाई से आप स्‍वस्‍थ भी रहेंगें और इससे आप अच्‍छे भी दिखेंगें।

Don't Miss! random posts ..