ENG | HINDI

गर्ल्स हॉस्टल पर पङा छापा और कमरे में मिली चीजें देख सब हैरान

गर्ल्स हॉस्टल

गर्ल्स हॉस्टल में कभी छानबीन हो तो आपको क्या लगता है गर्ल्स हॉस्टल से क्या क्या मिल सकता है।

मेकअप , कपङे और लडकियों का बाकी सामान । लेकिन क्या कोई सोच सकता है गर्ल्स हॉस्टल से हीरे की अंगूठियाँ , करोङो रुपये ढेर सारा सोना मिल सकता है। लेकिन ऐसा हुआ है । हाल ही में तमिलनाडु के एक गर्ल्स हॉस्टल पर इनकम टैक्स डिपार्टमंट की छापेमारी पङी ।जिसमें हाॅस्टल से हीरे अंगूठियाँ, ढेर सारी रालक्स की घङियां, ढाई करोङ रुपये नकद, 8.5 किलो का सोना और बारह सौ करोङ के प्रापर्टी के दस्तावेज ।  अब सवाल ये उठता है कि इतना सारा पैसा और महंगी

चीजें किस की और यहाँ कैसे आई ।

आपको बता दें सारी संपत्ति तमिलनाडु  की नेता शशिकला की है जो इस वक्त जेल की हवा खा रही है। और ये संपत्ति जहां छिपाकर रखी थी वो हाॅस्टल उस महिला काॅलेज का है जिसमें शशिकला के भाई धीवाहन के सेंगमाला अय्यर ट्रस्टी मेंबर हैं।

दरअसल इन दिनों आयकर विभाग तमिलनाडु  में  ‘आॅपरेशन क्लीन मनी ‘ का एक कैंपेन चला रहे हैं जिसके अंतर्गत अभी आईटी विभाग अभी ओर जगहों में भी छापेमारी करने वाले हैं। हालांकि आपके मन में ये सवाल जरुर उठ रहा होगा कि आखिर आयकर विभाग को पता कैसे चला कि वहाँ पैसा छिपाया गया है। पर आपने वो कहावत तो सुनी होगी “घर का भेदी लंका ढाए ” ।

दरअसल काॅलेज इसे प्रतिबंधित किए गए कुछ प्रदर्शनकारियों के जरिए पता चला । जिन्होंने गलती से ये कह दिया था कि कुछ लोग धीवाहन को फसाने के लिए गर्ल्स हॉस्टल में पैसे रख सकते हैं।

आपको बता दें ये सारी संपत्ति और पैसे आयकर विभाग के कैंपेन के जरिए जगह  – जगह  पढ रही है रेड से बचने के लिए छुपाई गई थी। लेकिन किसी को क्या पता था कि प्रदर्शनकारियों के मुहं से निकली एक बात उनकी लुटिया डूबो देगी। हालांकि ये शशिकला की संपत्ति का सिर्फ कुछ हिस्सा है ।

वैसे भी काफी वक्त से शशिकला की किस्मत बहुत खराब चल रही है। राजनीति से लेकर संपत्ति तक हर जगह मुंह के बल गिरना पङ रहा है।