ENG | HINDI

लड़कों की इन आदतों से लड़कियों को होती है नफरत !

लड़कों की हरकतों से लड़कियों को होती है नफरत

अगर आप भी किसी लड़की को इंप्रेस करना चाहते हैं तो भूलकर भी ऐसे काम न करें जिससे उन्‍हें सख्‍त नफरत हो।

अब आप सोच रहे होंगें कि लड़कियों को लड़कों की किन आदतों से नफरत होती है।

तो आइए हम आपको बताते हैं कि ओवर कॉन्फिडेंस में आकर लड़कों की हरकतों से लड़कियों को होती है नफरत ।

लड़कों की हरकतों से लड़कियों को होती है नफरत

1 – लड़कियों को घूरना

अगर आप किसी लड़की या अपनी गर्लफ्रेंड के साथ हैं तो उस समय दूसरी लड़कियों को घूरना बंद करें। लड़‍कों की इस आदत से लड़कियों को सख्‍त नफरत होती है। इस वजह आपका से ब्रेकअप या फिर कोई रिश्‍ता शुरु होने से पहले ही खत्‍म हो सकता है।

2 – ज्‍यादा बिंदास न बनें

अकसर बिंदास दिखने के चक्‍कर में लड़के गलतियां कर बैठते हैं और लड़कियों को ये चीज़ पसंद नहीं आती है। आप उनके सामने ये न दिखाएं कि आप हर चीज़ में कंफर्टेबल हैं क्‍योंकि ये आपकी ओवर एक्‍टिंग का प्रमाण भी बन सकती है।  तहजीब से पेश आएं।

3 – दूसरी लड़कियों की तारीफ

कभी भी गलती से भी अपनी गर्लफ्रेंड के सामने दूसरी लड़कियों की तारीफ न करें। जैसे आपको उनका दूसरे लड़कों की तारीफ करना पसंद नहीं है वैसे ही उन्‍हें भी दूसरी लड़कियों की तारीफ आपसे सुनना बुरा लगता है। आपकी इस आदत से उनके मन में आपके लिए नफरत पैदा हो सकती है।

4 – फ्लर्ट करना

कुछ लड़कों की आदत होती है फ्लर्ट करना, ऐसे में अगर आप पकड़े जाते हैं तो आपको अपनी ये आदत काफी भारी पड़ सकती है।

5 – गर्लफ्रेंड को समय न देना

अगर आप अपने ही कामों में उलझे रहते हैं और अपनी गर्लफ्रेंड को समय नहीं दे पाते तो एक लिमिट के बाद वो आपसे चिढ़ने लगती हैं। इसलिए अगर आप अपना रिश्‍ता संभालना चाहते हैं तो जितना हो सके अपनी गर्लफ्रेंड को टाइम दें।

6 – झूठ बोलना

लड़कों की सबसे बुरी आदत होती है कि वो हर छोटी बात पर भी झूठ बोलते हैं जबकि लड़कियां उनसे उम्‍मीद करती हैं कि उनका पार्टनर उनसे हर बात को शेयर करे। अगर आप बात-बात पर झूठ बोलते हैं तो इस वजह से आपका रिश्‍ता टूट भी सकता है।

लड़कों की हरकतों से लड़कियों को होती है नफरत – अकसर लड़कियों को लड़कों की ये बातें बिलकुल भी पसंद नहीं आती हैं और इन बातों की वजह से वो धीरे-धीरे उनसे नफरत करने लगती हैं। अगर आप अपने रिश्‍ते को बचाना चाहते हैं तो इस तरह की गलतियां बिलकुल न करें।

Don't Miss! random posts ..