ENG | HINDI

लड़कों से ये 5 सवाल पूछने में आखिर क्यों लड़कियों को आती है शर्म !

लड़के-लड़कियां भले ही एक-दूसरे के कितने भी अच्छे दोस्त क्यों ना हों और हर छोटी से छोटी बात को एक-दूसरे से शेयर ही क्यों ना करते हों, लेकिन फिर भी कुछ ऐसी बातें होती हैं जो लड़कियां-लड़कों से शेयर नहीं कर पाती हैं.

हालांकि हर इंसान के जीवन में कोई ना कोई ऐसी सीक्रेट बात जरूर होती है जिसे वो अपने सबसे करीबी शख्स के साथ भी शेयर करने से बचता है.

इसी तरह लड़के और लड़की के बीच गहरी दोस्ती होने के बाद भी लड़कियां अपने मेल फ्रेंड से कुछ बातें पूछने या शेयर करने में शर्माती हैं. इसी कड़ी में हम आपको बताने जा रहे हैं वो पांच सवाल जिसे पूछने में अक्सर लड़कियां शर्मा जाती हैं.

 

 

1- ड्रेस से जुड़ी बात करने में आती है शर्म

एक लड़का और लड़की भले ही कितने भी क्लोज फ्रेंड्स क्यों ना हो लेकिन लड़कियां अक्सर अपनी ड्रेस से जुड़ी बात उनसे पूछने से कतराती हैं. लड़कियां अक्सर अपने ड्रेस को लेकर काफी कॉन्शियस होती हैं और अपने ड्रेस में वो कैसी लग रही हैं ये सवाल पूछने में उन्हें शर्म आती है जबकि यही सवाल को अपनी फीमेल फ्रेंड से बेहद आसानी से पूछ लेती हैं.

2- नहीं पूछती हैं अपने लुक्स के बारे में

वैसे हर लड़की ये चाहती है कि उनका दोस्त उनके ड्रेस, लुक्स या खूबसूरती की तारीफ करें और अगर उसके लुक्स में कोई कमी है तो उसे बताए लेकिन ये सवाल वो खुद नहीं पूछ पाती हैं कि वो कैसी लग रही हैं, क्योंकि अपने मेल फ्रेंड से ये सवाल करने में उन्हें शर्म आती है.

3- कॉफी पर बुलाने से कतराती हैं लड़कियां

भले ही लड़कियों को अपने मेल फ्रेंड के साथ समय बिताना कितना ही अच्छा क्यों ना लगता हो लेकिन वो लड़कों को अपने साथ कॉफी पीने के लिए बुलाने से कतराती हैं. उन्हें हमेशा इस बात का डर सताता है कि कहीं लोग ये ना समझ लें कि वो अपने मेल फ्रेंड के साथ कॉफी डेट पर गई थी.

4- प्यार का इजहार करने में आती है शर्म

अक्सर आपने देखा होगा कि लड़के ही लड़कियों से अपने प्यार का इजहार करते हैं जबकि लड़किया- लड़कों के सामने कभी अपने प्यार का इजहार नहीं करती हैं. प्यार का इजहार लड़के लड़कियों के मुकाबले ज्यादा जल्दी कर देते हैं जबकि लड़कियां इसी सोच में डूबी रहती हैं कि उससे अपने प्यार का इजहार आखिर कैसे करुं.

5- सेक्स को लेकर नहीं करती हैं सवाल

आज भी अधिकांश लड़कियां फिजिकल रिलेशनशिप के बारे में अपने मेल फ्रेंड से बात करने में शर्माती हैं. जबकि लड़के शारीरिक संबंधों को लेकर अपनी हर बात बेहद आसानी से कह जाते हैं. भले ही लड़की अपने बॉयफ्रेंड को कितना भी क्यों ना चाहती हो लेकिन वो इस मुद्दे पर कुछ भी बोलने से कतराती है.

गौरतलब है कि लड़कियां भले ही यह दावा करें कि उनका मेल फ्रेंड उनके बेहद करीब हैं और उनके सारे सीक्रेट्स जानते हैं लेकिन लड़कियां ये 5 बातें कभी भी लड़कों के साथ खुलकर ना तो शेयर करती हैं और ना ही इसके बारे में कोई बात करती हैं.

 

 

 

Don't Miss! random posts ..