ENG | HINDI

९९ परसेंट लड़कियां पहनती हैं ये रंग आखिर क्या है इसका राज़ ?

दुनिया की हर लड़की चाहती है कि वो सबसे खूबसूरत दिखे. वो अपने हमसफ़र के साथ इतनी सुंदर दिखना चाहती है कि कोई और उसके जैसा न दिखे. लेकिन क्या आपने गौर किया है कि लड़कियां अपने किसी भी स्पेशल डे पर किस रंग का कपड़ा पहना चाहती हैं या पहनती हैं? जी हाँ, सही सोच रहे हैं आप. काला रंग लड़कियों को बहुत पसंद होता है. वो अपने वार्डरॉब में उस रंग की अधिकता रखती हैं. आखिर क्यों है ऐसा. क्या ख़ास है काले रंग में.

काला रंग है ही ऐसा की ये किसी पर भी खूबसूरत लगता है. अक्सर लड़कियां काले टॉप, पैंट ड्रेस आदि में दिखती हैं. काले रंग की सबसे बड़ी विशेषता ये है कि वो इसमें बड़ी सुंदर दिखती हैं. इससे भी  बड़ी बात ये है कि लड़कियां इस रंग में पतली दिखती हैं. जी हाँ, लड़कियां काल एरंग  में बहुत ही सुंदर और स्लिम दिखती हैं. ये बात सत्य है. आपको विश्वास न हो तो काजोल की इस फोटो को देखिए. इसमें उन्होंने काले रंग की साड़ी पहनी है. काजोल की बॉडी और फिगर से आप सभी वाकिफ हैं, लेकिन इस साड़ी में वो कितनी सेक्सी और सुंदर लग लग रही हैं.

सिर्फ साड़ी ही न बल्कि काले रंग की मिनी ड्रेस भी अगर मोती लड़कियां पहन लें, तो भी वो स्लिम ही नज़र आती हैं. काला रंग अपने आप में इतना तेज़ होता है कि वो बॉडी के दूसरे पार्ट्स को छुपा देता है. लोगों का ध्यान सबसे पहले उस रंग पर जाता है और वहीँ रह जाता है.

अगर आप रात की पार्टी में जा रही हैं तो काले रंग को ही चुनें. इसमें आपका एक्स्ट्रा फैट नहीं दिखता और आप दूसरों के सामने स्लिम नज़र आती हैं. दोस्तों के साथ नाईट पार्टी में जाते समय इस तरह का मैक्सी ड्रेस पहनें.

अगर आप किसी फैमिली फंक्शन में जा रही हैं तो काले रंग का सलवार कमीज़ पहनें. काले रंग का इंडियन वियर आप पर बहुत ही सुंदर लगेगा. इसमें आप बहुत सुंदर दिखेंगी. इस रंग की खासियत ये है कि ये गोल्ड के साथ मिलकर और भी निखर कर आता है. भाई की शादी हो या सहेली की शादी आप इसे पहनकर बहुत ही सुंदर और सेक्सी नज़र आएंगी.

ये सबसे बड़ा राज़ लड़कियों का. आखिर क्यों वो हर स्पेशल फंक्शन पर काला रंग ही पहनती हैं. तो अब से आप जब भी अपनी गर्लफ्रेंड को काले रंग की ड्रेस खरीदते हुए देखें तो उसे टोके नहीं, बल्कि जान जाएं कि आखिर क्यों वो ऐसा कर रही है.

Don't Miss! random posts ..