ENG | HINDI

ये हैं वो 5 सवाल जिसे लड़कों से पूछने से हिचकिचाती है लडकियाँ

सवाल जो लड़कियां लड़कों से पूछने से हिचकिचाती हैं – किसी लड़के से लड़की की दोस्ती कितनी भी गहरी क्यों न हो जाए, दोनों कितने भी अच्छे दोस्त क्यों न हो, मगर जेंडर का फर्क लड़की को अपने दोस्त से कुछ सवाल पूछने से रोकता है.

जो सवाल एक लड़की अपनी फीमेल फ्रेंड से आसानी से पूछ लेती है वही बात अपने मेल फ्रेंड से पूछने से झिझकती है.

चलिए आपको बताते हैं कौन से है वो 5 सवाल जो लड़कियां लड़कों से पूछने से हिचकिचाती हैं.

सवाल जो लड़कियां लड़कों से पूछने से हिचकिचाती हैं

1 – कहीं कुछ दिख तो नहीं रहा है

लड़किया अपनी ड्रेस को लेकर काफी कॉन्शियस होती हैं इसलिए जब भी कोई खास मौका होता है और अगर उन्होंने कोई ऐसी ड्रेस पहनी होती है जिस पर ध्यान देने की ज्यादा जरूरत हैं तो ऐसे मौके पर वो अपनी लड़की दोस्त से तो कई बार पूछ लेती है कि कहीं कुछ दिख तो नहीं रहा है. हालांकि इसी सवाल को वो लड़कों से पूछने में हिचकिचाती हैं.

2 – मैं कैसी लग रही हूं

अपनी डिज़ाइन ड्रेस से लड़कों को इंप्रेस करना लड़कियां बखूबी जानती हैं. वो चाहती हैं कि लड़के इस ड्रेस में उनके लुक की तारीफ करें, मगर वो अपने मेल फ्रेंड से हमेशा ये पूछने में कतराती हैं कि क्या उन पर ये ड्रेस अच्छी लग रही है या फिर वो कैसी लग रही हैं?

3 – फिजिकल रिलेशनशिप के बारे में पूछने में शर्माती है लड़कियां

लड़के हमेशा ही लड़कियों के सामने अपनी ख्वाहिश आसानी से रख देते हैं, लेकिन लड़कियां हमेशा इस बात को लड़कों से जानने में या फिर अपनी बात रखने में कतराती हैं कि उनकी फिजिकल रिलेशनशिप के बारे में राय क्या है. हां, कुछ लड़कियां जो बोल्ड व बिंदास होती हैं वो अपने मेल फ्रेंड से भी सेक्स के मुद्दे पर आसानी से बात कर लेती हैं.

4 – कॉफी पीने से कतराती हैं लड़कियां’

कॉफी पीने की बात कहने पर भी लड़कियां हमेशा कतराती नजर आती हैं. जिसकी एक वजह कॉफी को डेट से जोड़ना भी है. दरअसल, लड़कियो को लगता है कि यदि को किसी लड़के के साथ कॉफी पीने गई तो लोग ये न समझ ले कि वो उसको डेट कर रही है. प्यार का इजहार करने में हिचकिचाती है लड़कियां

प्यार का इजहार लड़के लड़कियों की अपेक्षा जल्दी कर देते हैं, लेकिन लड़कियां इसी सोच में डूबी रह जाती हैं कि लड़का ही पहले बोले.

ये है सवाल जो लड़कियां लड़कों से पूछने से हिचकिचाती हैं – तो भले ही आप ये कह लें कि फलां लड़का आपका बहुत क्लोज़ फ्रेंड है और आप उससे अपने सारे सीक्रेट शेयर करती हैं, फिर भी आप उससे ये 5 सवाल पूछने से ज़रूर कतराती होंगी.

Don't Miss! random posts ..