ENG | HINDI

अपने इस बॉडी पार्ट्स की कभी सफाई नहीं करतीं लड़कियां

हर लड़का सोचता है कि उसकी गर्लफ्रेंड बहुत ही नीट एंड क्लीन रहती है. लड़कों को ये भी लगता है कि लड़कियां उनसे ज्यादा सफाई रखती हैं. लड़के इसलिए जब भी अपनी पार्टनर से मिलने जाते हैं वो अपनी सफाई का बहुत ध्यान रखते हैं. असल में लड़कियां बहुत सफाई रखती हैं. उन्हें रूम साफ़ सुथरा पसंद होता है. उनके कपडे साफ़ होते हैं. उनके जूतों से बदबू नहीं आती और उनके नेल्स भी सुंदर दिखते हैं. लड़कों के मुकाबले लड़कियां ज्यादा सफाई पसंद होती हैं. उन्हें गंदगी से बहुत नफरत होती है. लेकिन लड़कियां अपने बॉडी का एक हिस्सा बहुत कम साफ़ करती हैं. क्या है वो पार्ट आइये जानते हैं.

लड़कियां अपने बॉडी का हर हिस्सा बहुत ही सही तरह से क्लीन करती हैं. लड़कियों के हाथ और पैर देखकर हर लड़का इम्प्रेस हो जाता है. वो इतने सही तरह से इसकी सफाई करती हैं की कोई भी इनके हाथ पैर देखकर आकर्षित हो जाता है, लेकिन लड़कियां अपनी बॉडी का एक हिस्सा कभी नहीं साफ़ करतीं. इसकी सफाई टी अभी वो करती हैं जब उन्हें किसी स्पेचिया इवेंट पर जाना होता है और स्पेशल ड्रेस पहननी होती है.

आमतौर पर लड़कियां अपनी गर्दन का पिछला हिस्सा कभी साफ़ नहीं करतीं. जितनी सफाई वो चेहरे और गर्दन के अगले हिस्से का करती हैं उतनी सफाई वो पिछले हिस्से का नहीं करतीं. लड़कियां अक्सर अपने बाल खुले रखती हैं. उन्हें लगता है की उनकी गर्दन दिखती नहीं. लड़के किस भी करते हैं तो गले के साइड में. ऐसे में लड़कियों को गले के उस पार्ट की सफाई करने की ज़रुरत ही नहीं होती.

गले का पिछला हिस्सा थोड़ा डार्क होता है. इसके लिए लड़कियां बॉडी ब्लीच करवाती हैं. वो तभी बॉडी ब्लीच करवाती हैं जब उन्हें लगता है की उन्हें जूडा बनाना है या फिर दीप नेक पहनना है. लड़कियां मौक़ा देखने के बाद ही इस हिस्से का ख्याल रखती हैं. नहात इसमे भी लड़कियां चेहरे और ग्फाले का अगला हिस्सा बहुत ही अच्छी तरह से साफ़ करती हैं लेकिन पिछला हिस्सा ठीक तरह से क्लीन नहीं करतीं. कुछ लड़कियों का नेक बहुत ही मैला होता है. गलती से अगर उनकी नेक का पिछला हिस्सा दिख जाए तो लड़के उन्हें डेट करना छोड़ देंगे. लड़कियां अपने लम्बे बालों का फायदा उठाती हैं और इस हिस्से को कवर कर लेती हैं.

ठंड के मौसम में लड़कियां और भी इस पार्ट की अनदेखी करती हैं. बस, वो बहुत ज्यादा परफ्यूम लगा लेतिः अं जिससे उनके बॉयफ्रेंड का ध्यान उनकी महक पर चला जाता और वो गले का पिछला हिस्सा कभी नहीं देख पाते. लड़कियां इस चीज़ का फायदा उठाकर गंदा गला लेकर घूमती हैं.

तो अब से अगर आप भी अपनी गर्लफ्रेंड को किस करने जा रहे हैं और खासतौर पर नेक पर तो थोड़ा रुकिए और एक बार उनके बालों को अपने हाथ से हटाइए और उनके गले को देखिए. हो सकता है की आपके किस करने का मूड ही ख़त्म हो जाए. गर्ल्स अगर आप ये आर्टिकल रीड कर रही हैं तो प्लीज़ इस आदत को बदल दीजिए. ये आदत बहुत बुरी है.

Don't Miss! random posts ..