ENG | HINDI

अगर आपकी गर्लफैंड में है यह गुण तो Sir, I Salute You!

गर्लफैंड के गुण

गर्लफैंड के गुण – गर्लफैंड किसी ड्रामा क्वीन से कम नहीं होती है।

उनके नखरे झेल पाना अच्छे अच्छों के बस की नहीं। गर्लफैंड बनाना बहुत आसान हैं लेकिन उसके नखरे झेलना बहुत मुस्किल इसके बावजूद लड़के आसानी से उनके नखरें उठा लेते हैं तो उनसे बेस्ट किसी लड़की के लिए ब्वायफैंड नहीं।

आज हम गर्लफैंड के गुण की बात कर रहे हैं जो अगर आपकी गर्लफैंड में है तो वाकई आप बहुत हिम्मतवाले हैं।

गर्लफैंड के गुण – 

  1. नेचुरल मेकअप ब्वायफैंड को चाहिए की वो अपनी गर्लफैंड के खूबसूरती की तारीफ हर पल करता रहे। लेकिन अगर गर्लफैंड बहुत सारा मेकअप कर ले और फिर आपसे पूछ बैठे कि ‘नेचुरल लुक आ रहा है या नहीं ‘ तो आप क्या जवाब देंगे। अगर आपके पास भी ऐसी नेचुरल मेकअप वाली गर्लफैंड हैं तो सर आप को सलाम।
  2. बाबू लड़कियां अपने ब्वायफैंड के लिए सोना, बाबू तो बहुत यूज करती हैं। लेकिन अगर आपकी गर्लफैंड कहे.. बाबू मैंने आज हेवी डाइट ले ली देखों मोटी लग रही हूं क्या। बाबू देखों करेला खाया कुछ फर्क दिख रहा है क्या, बाबू आज मैंने वो किया, बाबू आज मैंने ये किया तो वाकई आप दुनिया के सबसे पेशेंस रखने वाले ब्वायफैंड है।
  3. मूड ऑफ रिश्तों में मूड ऑफ कई बातों पर हो ही जाता है। लेकिन आपकी गर्लफैंड की मूड ऑफ आपकी हर दूसरी बात पर हो जाए और आपका सारा दिन उसे मनाने में ही लग जाए तो आपको सर सेल्यूट है हमारा। बड़ी हिम्मत चाहिए गर्लफैंड को बार बार मनाने के लिए।
  4. शो ऑफ आज के वक्त में सभी शो ऑफ करते हैं लेकिन आपकी गर्लफैंड को अगल लगता है कि उसके परिवार के आगे आप कुछ भी नहीं। अगर वो कहती है कि उसके पापा सबसे बेस्ट है उनकी हर बात मान लेते हैं, उसकी मम्मी भी, उसके भाई भी तो आप इसे उनका शो ऑफ न समझे ये उनकी आदत हैं। ऐसी गर्लफैंड जिसके नजरों में आप कुछ भी नहीं फिर भी उसे डेट कर रहे हैं तो आपसे एक सलाम तो बनता है बॉस।

ये है गर्लफैंड के गुण – अगर आपकी गर्लफैंड में भी ऐसे गुण हैं तो आपको सेल्यूट तो करना ही चाहिए। क्योंकि उनके नखरे उठाने की जो हिम्मत आपमें है वाकई बहुत कम लोगों में होती है।

Don't Miss! random posts ..