ENG | HINDI

आज हर लड़का अपनी गर्लफ्रेंड का MMS बनाना चाहता है ?

गर्लफ्रेंड का MMS

गर्लफ्रेंड का MMS – ये कलयुग है और यहाँ पर समय के साथ किसी की अहमियत भी ख़त्म हो जाती है.

आपने ९९ बार किसी का साथ दिया है, मगर एक बार न देने पर आप उसके दुश्मन बन जाते हैं. आज के ज़माने में क्लोज रिलेशन भी खोखले नज़र आते हैं. ऐसी स्थिति हो गई है कि जिसे प्यार करते हैं उसी को बदनाम भी करते हैं.

लड़के लड़कियों की बात तो दूर है. आज तो पति-पत्नी भी एक-दूसरे के लिए उतने लॉयल नहीं हैं जैसे पहले होते थे. न्यूज़ में कितनी बार सुनने को मिलता है कि अपनी ही बीवी का mms बनाकर कोई पति अपने दोस्तों को दिखाता है और वाहवाही लूटता है. कई तो ऐसे होते हैं कि अपनी मर्दानिगी दिखाने के लिए और वो सेक्स में कितने माहिर हैं, कितने मूव्स करते हैं, ये सब दोस्तों को दिखाने के लिए अपनी ही बीवी का विडियो बना देते हैं.

गर्लफ्रेंड का MMS

आजकल की पीढ़ी तो इसमें बहुत ही आगे निकल चुकी है. हर लड़का गर्लफ्रेंड का MMS बनाना चाहता है.

ऐसे मामले भी सामने आने लगे हैं जब खुद लड़कियां सेक्स करते समय अपने बॉयफ्रेंड को विडियो बनाने के लिए उकसाती हैं. वो देखना चाहती हैं कि उनका ये मोमेंट कैसा लगता है या फिर बेड पर सबसे सेक्सी कौन लग रहा था. और फिर गर्लफ्रेंड का MMS बनता है. ये कोई किताब की कहानी की बात हम नहीं कर रहे हैं, बल्कि ऐसी घटनाएं हमारे और आपके बीच ही देखने को मिलती हैं.

लड़कियों के इस बढ़ावे को देखकर हर लड़के का दिमाग बदल रहा है और वो अपनी गर्लफ्रेंड का विडियो बनाने में माहिर हो रहे हैं. जिनकी पार्टनर नहीं चाहती वो लड़के भी छुपकर ऐसा करते हैं. वो विडियो बनाते हैं और फिर उसे अपने दोस्तों में बांटते हैं. उन्हें ऐसा करके बहुत मज़ा आता है. जब से डिजिटल मीडिया के ज़रिए लोग पैसे कमाने लगे हैं तब से और भी लड़के छुपकर खुद का चेहरा छुपाकर लड़की का mms बनाते हैं और उसे अपलोड करते हैं. ऐसी बहुत सी साइट्स आपको मिल जाएंगी जहाँ पर रियल लोगों के अश्लील विडियो आपको देखने को मिलेंगे.

ऐसा करके उन लड़कों को पैसे भी मिल जाते हैं और उनका नाम भी नहीं आता, लेकिन लड़कियों की जिंदगी बर्बाद हो जाती है. कई लड़कियां अनजाने में पोर्न स्टार के नाम से मशहूर हो जाती हैं.

अब से बेहतर होगा कि आप उसी लड़के के साथ इंटिमेट हों, जिसपर आपको भरोसा हो, या बेहतर होगा कि अपनी समझदारी अपने रिश्ते में दिखाएं और इन सबसे बचें.

Don't Miss! random posts ..