ENG | HINDI

जीती जागती लड़की जब बन गई हैवान तो लोग हो गए परेशान

लड़की जब बनती है हैवान

लड़की जब बनती है हैवान – प्यार में हर बार सफलता ही मिले ऐसा कह नहीं सकते.

कई बार ऐसा होता है कि या तो लड़के को या फिर लड़की को प्यार में धोखा मिलता है. प्यार बहुत कम लोगों का ही सफल होता है. अब तो प्यार के मायने भी बदल गए हैं. अब तो कुछ लोग ऐसे आ गए हैं जो प्यार में लें-देन शुरू कर दिए हैं.

इसका मतलब ये हुआ कि अगर उन्हें पार्टनर प्यार करता है तो ठीक है, नहीं तो वो भी किसी और से अपना प्यार शुरू करते हैं. लोग इश्क को कुछ इस तरह से बदनाम कर दिए हैं कि अब इसमें दिल ही नहीं लगता.

अब तो बस इसमें खून-खराबा ही होता है.

लड़की जब बनती है हैवान –

आपने ऐसी कई खबरें पढ़ी होंगीं जिसमें आपने देखा होगा कि किसी एक के न मानने पर दूसरा व्यक्ति उसके ऊपर या तो एसिड फेंक देता है या उसका क़त्ल तक करवा देता है. एक ऐसी ही खबर आई है.

जब एक प्रेमिका ने अपने प्रेमी को गुस्से में बहुत नुक्सान पहुँचाया. लड़की जब बनती है हैवान – लड़की को ऐसा करते देख सभी लोग दंग रह गए. उन्हें लगा कि भला ये भी कैसे हो सकता है. लड़के को बाद में हॉस्पिटल में भरती कराया गया. कभी कभी इंसान इतना गुस्सा कर देता है कि अपनों को ही नुकसान पहुंचाता है. वाशिंगटन में रहने वाली पोर्टिया इलेन ने लड़ाई करते हुए अपने Boyfriend के कान को काट डाला और फिर पुलिस को भी खुद ही फोन कर बुला लिया. ये होता है लड़की जब बनती है हैवान.

पोर्टिया इलेन ने ऑस्टिन पुलिस को फोन कर कहा कि उसने अपने ब्वॉयफ्रेंड का कान काट दिया क्योंकि उसने उसके बच्चे को मार डाला था।

पुलिस को फोन पर एक आदमी के चिल्लाने की आवाज भी आई. पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और वहां पहुंच कर देखा कि एक आदमी जमीन पर बैठा है जिसकी गर्दन और छाती पर खून टपक रहा था और उस व्यक्ति ने अपने बाएं कान को अपने हाथ में पकड़ रखा था.

पुलिस अधिकारियों ने पोर्टिया और उसके Boyfriend से पूछताछ की।

शुरुआत में तो पोर्टिया ने पुलिस का सहयोग करने से इंकार कर दिया, लेकिन बाद में उसने पुलिस को बताया कि उसने ही अपने Boyfriend के कान को काटा है. पोर्टिया ने बताया कि उसके Boyfriend ने उसके बच्चे को मार डाला, जिसका बदला लेने के लिए उसने ऐसा किया.

ऐसा नहीं है कि ये घटना विदेश में ही होती है. भारत में भी ऐसी कई खबरें छप चुकी हैं जिसमें लड़की ने लड़के का कान काटा है. अभी पिछले साल ही होली के दिन बस स्टैंड बाजार काली मंदिर मोहल्ले में लड़कों की टीम लड़कियों के साथ छेड़खानी कर रही थी. उसी से एक लड़की ने अपने पड़ोसी लड़के का कान दांतों से काट ली. इससे लड़के का आधा कान अलग हो गया. इतना गुस्सा था उस लड़की में कि उसने अपने छेड़खानी का बदला कुछ इस तरह लिया.

ये होता है लड़की जब बनती है हैवान – प्यार में बदला लेने की परंपरा ही गलत शुरू हुई है. प्यार में किसी की जान न तो ली जाती है और न ही किसी को नुकसान पहुँचाया जाता है, बल्कि अपने प्रेमी के लिए अपना सबकुछ कुर्बान कर देने को ही प्यार करते हैं.

Don't Miss! random posts ..