ENG | HINDI

5 बातें जो लड़कियों की पतली कमर को देखने पर चलती हैं लड़कों के दिमाग में ! नंबर 3 और 4 तो पतली कमर वाली लड़कियों को सुनना भी पसंद है

लड़कियों की पतली कमर

लड़कियों की पतली कमर को देखते ही ना जाने क्यों लड़के बहकने लगते हैं.

और अगर लड़की साड़ी में हैं तब तो ना जाने क्यों शरीफ से शरीफ लड़का भी आवारा हो जाता है.

आज तक यह कोई नहीं जान पाया है कि ऐसा क्यों होता है. यह वाकई एक रिसर्च का विषय है. लड़कों से पूछो तो वह खुद नहीं जानते हैं कि पतली कमर देखते ही उनको क्या होने लगता है?

लेकिन हकीकत यह है कि लड़कियों की पतली कमर लड़कों की कल्पनाशीलता में बसी हुई है. बचपन से जो भी बोलीवुड फ़िल्में देखी हैं उनमें पतली कमर का जिक्र खूब हुआ है और यही इमेजिनेशन हमेशा के लिए दिमाग में बनी रहती है.

तो अब हम आपको बताने वाले हैं कि वह 5 बातें जो लड़कियों की पतली कमर को देखने पर लड़कों के दिमाग में चलती हैं-

1.   काश ये मेरी हो जाये

पतली कमर वाली लड़की देखते ही लड़के यह सोचते हैं कि काश यह लड़की मेरी हो जाये. कैसे भी कैसे इसको मनाया जाए और अपने प्यार का इजहार इससे किया जाये और उसे प्यार किया जाये.

2.   दिमाग में चलती हैं गन्दी बात

पतली कमर दिखते ही लड़के जैसे कि पागल हो जाते हैं. अगर लड़के एक ग्रुप में खड़े हुए हैं और पतली कमर वाली लड़की इसको नजर आ जाती हैं समझ लो कि शुरू हो गयी हैं गन्दी बात.

3.   मम्मी इससे मेरी शादी करा दो

भई शादी जैसा लड्डू कौन नहीं खाना चाहता है. तो अगर लड़के इस तरह की लड़की देखते हैं तो बस वो यही सोचने लग जाते हैं कि कोई मेरी इससे शादी करा दे.

4.   तू मेरे सपनों की रानी

अब भाई कमर वाकई बहुत खुबसूरत हो तो लड़कों को वह लड़की परी से कम नजर नहीं आती है. एक ऐसी परी जो रोज उसके सपने में आती है और उस परी के बिना उसको चैन नहीं मिलता है. तब पतली कमर वाली लड़की में अपने सपनों की रानी नजर आने जायज ही है.

5.   मेरी गर्लफ्रेंड ऐसी क्यों नहीं है

जी हाँ, लड़के अगर पहले से ही किसी रिश्ते में हैं तो वह यही सोचते हैं कि काश मेरी गर्लफ्रेंड की कमर भी ऐसी ही होती. लेकिन सच यह है कि पराई लड़कियां लड़कों को हमेशा से पसंद आती हैं और अपनी वाली क़द्र भला कौन करता है.

तो अब समझ चुके होंगे कि लड़कों के लिए लड़कियों की पतली कमर कितने मायने रखती है.

लेकिन यहाँ जरुरी बात यह है कि जब लड़कियों की पतली कमर देखकर आपकी यह फीलिंग्स हवस में बदल जाती है तब आप इंसानियत का कत्ल कर देते हैं. इसलिए खूबसूरती को दूर से निहारो और अपनी इंसानियत को जिन्दा रखें. आप इंसान हैं तो आपमें फीलिंग्स जरूर होंगी लेकिन इसका यह अर्थ बिलकुल नहीं है कि आप सामने वाले पर कमेंट करें या कई गलत व्यवहार करें.

इस बात का ध्यान रखते हुए आप खूबसूरती को निहार सकते हैं.