ENG | HINDI

गर्लफ्रेंड के सामने अगर किसी लड़के ने की ये हरकत तो तुरंत वो मारेगी चांटा

कहते हैं रिश्ता हमेशा दोनों तरफ से चलता है. ऐसा रिश्ता कभी भी सफल नहीं होता जिसमें सिर्फ एक की तरफ से कोशिश की जाए. अक्सर जो भी रिश्ता टूटता है उसका ज़िम्मेदार लड़का होता है. वो इसलिए क्योंकि लड़के बहुत जल्दी दूसरी लड़कियों से attract हो जाते हैं और अपनी पार्टनर से वो धोखा करते हैं. कभी न कभी ये बात पार्टनर को पता चलती है और फिर नतीजा होता है ब्रेकअप का.

मॉडर्न युग में लड़का लड़की में कोई फर्क नहीं रहा गया है. कॉलेज से लेकर ऑफिस तक लड़कों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर काम रही हैं. अब ऐसे में ऐसी सोच रखना की लड़के-लड़कियां दोस्त नहीं बन सकते बेमानी ही लगता है. लैंगिक आधार पर भेदभाव भले ही आज भी मौजूद हो लेकिन लड़के और लड़की की दोस्ती को अब बहुत नॉर्मल तरीके से देखा जाता है. लड़का और लड़की भी अपने रिश्तों को लेकर अधिक सहज होने लगे हैं.

लड़कों की तरह लड़कियां बाहर भी काम करती हैं और घर आते ही अपने पार्टनर की ख़ुशी के लिए लग जाती हैं. लड़कियां कभी ये नहीं सोचतीं की कम लड़कों को भी करना चाहिए. लड़कियों का दिमाग हमेशा ठीक रहता है, लेकिन आपने कई बार मार्किट में देखा होगा की कोई लड़की किसी भोले से लड़के को चांटा मार रही है. दरअसल उसके पीछे की लम्बी कहने होती है. लड़की जितनी बेकार और गुस्से में उस समय होती है उससे आप अंदाज़ा लगा सकते हैं की मार खाने वाले लड़के ने कितनी बुरी बात की होगी.

उससे पहले की कहानी हम आपको बताते हैं. लड़कियां जिसे प्यार करती हैं उसे यूँ ही भरे बाज़ार में मार नहीं सकतीं. असल में लड़के उस समय इतनी घटिया हरकत करते हैं की लड़कियां उसे बर्दाश्त नहीं कर पातीं. चांटा मारना तो सब देखते हैं लेकिन लड़कों का अपनी गर्लफ्रेंड के साथ होने के बावजूद दूसरी लड़की को देखना और मौका मिले तो उसके साथ कॉफ़ी पीने की चाहत कोई नहीं जानता.

लड़कियां तभी लड़कों को चांटा मारती हैं जब उनके साथ रहने पर भी लड़के दूसरी लड़कियों को घूरते हैं और भद्दे कमेन्ट पास करते हैं. कई बार लड़के अपनी गर्लफ्रेंड को छोड़कर दूसरी लड़की की तारीफ में जुट जाते हैं. उस समय वो भूल जाते हैं की साथ में उनकी पार्टनर भी है. इसी बात से नाराज़ होकर लड़की उसी समय उससे ब्रेकअप की सोचती है. लेकिन उसके मन के भीतर का गुस्सा तभी शांत होता है जब वो उस लड़के को एक ज़ोरदार चांटा मारती है.

सोशल मीडिया की दुनिया में लड़के और लड़की बड़ी आसानी से दोस्त बन जाते हैं लेकिन जल्द ही दोनों को असलियत का पता चलता है. दोनों एक-दूसरे की बात से अवगत हो जाते हैं. लड़कियां जल्द ही समझ जाती हैं की लड़का किस नेचर का है. ऐसे में वो जल्द ही उससे किनारा करने लगती हैं. लेकिन लड़के उन्हें ऐसा करने से रोकते हैं और अपनी बेहतरी का नमूना देने की बता करते हैं.

लड़कियों की इस आदत को जान लो और भूलकर भी जब उनके साथ हो तो किसी और को न देखो, क्योंकि ऐसा करते ही आपके गाल पर ज़ोरदार थप्पड़ पड़ सकता है.

Don't Miss! random posts ..