ENG | HINDI

अपने रेपिस्ट को सजा से बचाना चाहती है ये लड़की – कारण जानकर दंग रह जाओगे!

रेपिस्ट को सजा से बचाना

रेपिस्ट को सजा से बचाना – जब किसी लड़की के साथ रेप होता है तो उसकी जिंदगी बर्बाद हो जाती है।

ऐसे में कोई भी लड़की नहीं चाहेगी कि उसके साथ इस तरह की दरिंदगी करने वाला शख्स आज़ादी से घूमे।

वो मरते दम तक यही चाहेगी की उस शख्स को इसकी कड़ी से कड़ी सजा मिले। लेकिन अभी हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया है जो आपको हैरान कर सकता है।

जी हाँ एक लड़की अपने रेपिस्ट को सजा से बचाना चाहती  है और इतना ही नहीं इसके लिए वो अपने राज्य के सीएम से दो बार मुलाकात भी कर चुकी है।

दरअसल ये पूरा मामला उत्तरप्रदेश के गोरखपुर के चिलुआताल का है।

यहाँ रहने वाली एक युवती ने इसी साल मार्च में अपने बॉयफ्रेंड के खिलाफ रेप का मामला दर्ज करवाया था। युवती का कहना था कि युवक ने उसके साथ शादी का झांसा देकर रेप किया और वो इस चार साल के रिलेशन में दो बार प्रेग्नेंट भी हुई लेकिन लड़के ने उसका अबोर्शन करवा दिया।

लेकिन अब इस युवती का प्यार अचानक जाग गया और उसने अपने बॉयफ्रेंड रेपिस्ट को सजा से बचाना चाहती है और बचाने के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ से दो बार मुलाकात भी की है। इतना ही नही युवती पिछले कई दिनों से उस क्षेत्र के कई पुलिस अधिकारिओं से मिल चुकी है। हालाँकि पुलिस ने लड़की को सलाह दी है कि वह अपने बॉयफ्रेंड को सरेंडर करने के लिए कहे, नहीं तो उसके जाकर कुर्की करवाई जायेगी।

इस पूरे मामले में पिपराइच थाने में मार्च में आरोपी युवक अजय निषाद के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। केस दर्ज करवाते समय युवती के परिजनों ने उसे नाबालिग बताया था। वहीं पुलिस ने मामले को गंभीरता से से लेते हुए अजय के खिलाफ चार्जशीट दायर कर कार्यवाही शुरू कर दी है। पुलिस गिरफ्तारी के लिए उसकी तलाश भी कर रही है।

अब उस लड़की का कहना है कि बॉयफ्रेंड के खिलाफ FIR करना उसकी नासमझी थी।

वो अजय से प्यार करती है और उसको सलाखों के पीछे नहीं देख सकती। युवती ने आगे बताया कि अजय को शक था कि मेरा अफेयर किसी अन्य लड़के से भी चल रहा है। इसी बात को लेकर हमारे बीच झगड़ा हुआ और उसने बातचीत बंद कर दी। मैं उससे शादी के लिए कहती रही लेकिन उसने कोई रिस्पांस नहीं दिया तभी मैंने कुछ शुभचिंतको के कहने पर अजय के खिलाफ केस दर्ज करवाया था।

इस पूरे मामले में पुलिस अधिकारी राजेश भारती का कहना है कि मामले में चार्जशीट लग चुकी है।

अब इसका फैसला कोर्ट में ही पॉसिबल है हमने लड़की से कहा है कि वो अपने बॉयफ्रेंड से सरेंडर करने को कहे। अगर वो सरेंडर नहीं करता है तो हमें उसके घर जाकर कुर्की की कार्यवाही करनी पड़ेगी।

Don't Miss! random posts ..