ENG | HINDI

बिग बॉस के घर में भटकती है एक औरत की आत्मा ! कहीं ये खुलासा पब्लिसिटी स्टंट तो नहीं !

बिग बॉस के घर में आत्मा

बिग बॉस के घर में आत्मा – बिग बॉस के पिछले 10 सीजन की जबरदस्त कामयाबी के बाद अब जल्द ही बिग बॉस के 11वें सीजन का आगाज होनेवाला है.

बिग बॉस अक्सर अपने कंटेस्टेंट्स के लड़ाई-झगड़े और उनकी इंटीमेसी को लेकर सुर्खियां बटोरता रहा है.

हालांकि बिग बॉस के घर से जुड़ी कई ऐसी बातें हैं जिन्हें सबसे छुपाकर रखा जाता है. यहां तक कि पूरे घर में लगे कैमरों को भी इसकी भनक नहीं लगती है.

बिग बॉस के इस नए सीजन के शुरू होने से पहले एक चौंकानेवाला खुलासा हुआ है. इस खुलासे के अनुसार रात के सन्नाटे में बिग बॉस के घर में आत्मा भटकती है और वो भी एक औरत की.

बिग बॉस के घर में आत्मा –

बिग बॉस के घर पर है एक आत्मा का साया

दरअसल खबरों के मुताबिक बिग बॉस के घर में कुछ कंटेस्टेंट और क्रू मेंबर्स को कई बार एक औरत की परछाई दिखाई देती है जो उनके सीने पर बैठकर उनका गला दबाने की कोशिश करती है.

जबकि कुछ कंटेस्टेंट और क्रू मेंबर्स को सपने में कुछ देर के लिए एक औरत रूम के कॉर्नर के में खड़ी नजर आती है. जरा सोचिए अगर उस औरत की आत्मा किसी कैमरे में कैद हो जाए तो फिर इस शो की टीआरपी कितनी बढ़ जाएगी.

बिग बॉस के घर में आत्मा – कैमरे में कैद नहीं होती हैं ये बातें

– वैसे तो बिग बॉस के घर में शराब पीने की इजाजत नहीं है लेकिन जो सेलेब्स शराब के आदी हैं उन्हें जूस के बोतल में शराब परोसी जाती है ताकि ये सच्चाई कैमरे और दर्शकों से छुपी रहे.

बिग बॉस के घर में ढेरों कैमरे लगे होते हैं जिससे दर्शकों को लगता है कि घर में जो कुछ भी हो रहा है वो सब उन्हें दिखाया जाता है. लेकिन हकीकत में चैनल जितना चाहता है उतना ही आप देख पाते हैं. ऐसे में अगर सेलेब्स इंटीमेट भी होते हैं तो उसे एडिट करके दर्शकों तक पहुंचाया जाता है.

बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स घर में जमकर गाली-गलौज करते हैं यहां तक की सलमान खान को भी नहीं छोड़ते हैं लेकिन उन सबको एडिट करके हटा दिया जाता है.

शो में अक्सर देखा जाता है कि घर की सफाई कंटेस्टेंट्स ही करते हैं लेकिन ऐसा नहीं है वो सिर्फ कैमरे पर दिखाने के लिए सफाई करते हैं जबकि घर की साफ-सफाई के लिए स्टाफ को हायर किया जाता है. जिस रुम को साफ करना होता है उसे मैग्नेटिक दरवाजे से बंद कर दिया जाता है.

बिग बॉस के घर में 80 से ज्यादा कैमरे लगे रहते हैं जिससे बचने के लिए सेलेब्स को एक सीक्रेट रुम की सुविधा दी जाती है जहां वो रेस्ट करते हैं और इन सेलेब्स में अगर कोई कपल है तो वो कैमरे की नजर से बचकर वहां रोमांस भी कर सकता है.

बिग बॉस के घर में आत्मा – बहरहाल इस खुलासे से एक बात तो साफ है कि हर बार कि तरह इस बार भी बिग बॉस हिट होगा क्योंकि इस बार भी इसमें कुछ नया होनेवाला है और बिग बॉस के घर में मंडराती हुई आत्मा भी दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींच ही लेगी.