ENG | HINDI

गर्लफ्रेंड के घर रंगे हाथों पकड़े जाने पर ये बहाने बनाकर बच सकते हैं आप !

गर्लफ्रेंड के घर रंगे हाथों पकड़े जाने पर बहाने

गर्लफ्रेंड के घर रंगे हाथों पकड़े जाने पर बहाने – आजकल का प्‍यार भी 3जी स्‍पीड की तरह फास्‍ट चलता है।

आज प्रपोज़ किया, कल डेट पर गए और तीसरे दिन ही लड़की के घर पहुंच गए। अगर सारी सैटिंग सही रही तो बढिया लेकिन अगर गर्लफ्रेंड के घरवाले उसी वक्‍त घर पर आ गए तो आफत मच जाती है।

ऐसे में लड़कों को बहुत शर्मिंदा होना पड़ता है और कई बार तो बात बहुत आगे निकल जाती है। अगर आप भी अपनी गर्लफ्रेंड के घर उनके माता-पिता की गैर हाजिरी में जाते रहते हैं तो अपनी जान बचाने के लिए आपको कुछ बातों का ध्‍यान रखना चाहिए।

दोस्‍तों, आपकी भलाई के लिए आज हम आपको कुछ ऐसे बहाने बता रहे हैं जिनकी मदद से गर्लफ्रेंड के घर पर पकड़े जाने पर आप आसानी से अपना पीछा छुड़ा सकते हैं।

गर्लफ्रेंड के घर रंगे हाथों पकड़े जाने पर बहाने

१ – होम डिलीवरी का बहाना

अगर आप अपनी गर्लफ्रेंड के घर पकड़े गए हैं तो आप उनके घरवालों को ऐसा शो कर सकते हैं कि आप डिलीवरी ब्‍वॉय हैं और गलती से या किसी सामान की डिलीवरी करने यहां आए थे। ज्‍यादा शक ना हो इसलिए अपने साथ एक बैग जरूर लेकर जाएं।

२ – मैकेनिक भी हो सकता है बहाना

अचानक पैरेंट्स के आने पर आपकी गर्लफ्रेंड ये बहाना बना सकती है कि बाथरूम का नल खराब हो गया था या बिजली चली गई थी, इसलिए मैकेनिक को बुलाना पड़ा। इतना कहते ही चुपचाप से वहां से निकल लें।

३ – सेल्‍स मैन

सबसे अच्‍छा बहाना तो यही है कि आप सेल्‍स मैन बन जाएं क्‍योंकि सेल्‍स मैन तो कभी भी किसी के भी घर में घुस जाते हैं लेकिन इस बहाने के लिए थोड़ी तैयारी पहले से ही कर के जाएं। कहीं ऐसा ना हो कि आप सेल्‍स मैन बोलें और लड़की के पैरेंट्स आपसे आपकी स्‍कीम के बारे में ही पूछ लें।

गर्लफ्रेंड के घर रंगे हाथों पकड़े जाने पर बहाने के अलावा एक जरूरी काम आप दोनों ये भी कर सकते हैं कि लड़की अपने घरवालों को समय-समय पर फोन करके पूछती रहे कि वो कब आने वाले हैं ताकि ऐसा कोई बहाना बनाने की नौबत ही ना आए।

Don't Miss! random posts ..