ENG | HINDI

व्हीलचेयर पर बैठकर भी अमेरिका के राष्ट्रपति ने कर दिया एक्ट्रेस का योनशोषण

जॉर्ज हबर्ट बुश

जॉर्ज हबर्ट बुश, अमेरिका के 41वें राष्‍ट्रपति रहे हैं।

1989 से 1993 तक जॉर्ज हबर्ट बुश राष्‍ट्रपति रहे हैं और वे राष्‍ट्रपति जॉर्ज बुश के पापा हैं। 93 साल के बुश अब चल-फिर पाने में असमर्थ हैं, वे कहीं भी जाते हैं तो व्हीलचेयर पर बैठकर ही जाते हैं।

हाल ही में ही एक एक्‍ट्रेस ने जॉर्ज हबर्ट बुश पर बदतमीजी का आरोप लगाया है। एक्‍ट्रेस का आरोप है कि उनके साथ सीनियर बुश ने खुलेआम बदतमीजी की थी। महिला ने महज़ कुछ शब्‍द लिखकर ही पूर्व राष्‍ट्रपति की मिट्टी उतार दी है। उसने बुश की इतनी बेइज्‍जती की कि उनको आगे आकर मांफी मांगनी पड़ी।

अमेरिका की हीथर लिंड एक्‍ट्रेस ने अपने इंस्‍टाग्राम पर एक पोस्‍ट में लिखा कि जॉर्ज हबर्ट बुश ने उनके साथ बदसलूकी की है। हीथर का कहना है कि बुश ने उनका यौन शोषण किया है और इस बात को चार साल हो चुके हैं। हीथर अब जाकर इसकी हिम्‍मत जुटा पाई हैं।

अपनी पोस्‍ट में हीथर ने लिखा है कि एक टीवी शो में काम करते हुए मुझे जॉर्ज हबर्ट बुश के साथ काम करने का मौका मिला। इसी सिलसिले में मेरा मिलना सीनियर बुश से मिलना हुआ। मुलाकात के दौरान मैं एक तस्‍वीर खिंचवा रही थी कि तभी उन्‍होंने मेरे कूल्‍हे पर हाथ रखा वो भी अपनी व्हीलचेयर पर बैठे-बैठे। उनकी पत्‍नी बारबरा बुश भी तब उनके साथ खड़ी थी। इसके बाद उन्‍होंने मुझे एक अश्‍लील चुटकुला सुनाया और बाद में तस्‍वीर खिंचवाने पर भी उन्‍होंने मुझे फिर छुआ।

एक्‍ट्रेस ने बताया कि बुश की पत्‍नी बारबरा ने उनका रूक जाने के लिए इशारा किया जैसे कि उन्‍हें अपने पति की हरकत के बारे में पता हो। इसके बाद बुश के सुरक्षाकर्मियों ने मुझे कहा कि मुझे उनकी बगल में खड़ ही नहीं होना चाहिए था।

इस पोस्‍ट के बाद जॉर्ज हबर्ट बुश के ऑफिस से जवाब आया कि सीनियर बुश फिर कभी ऐसा नहीं करेंगें और जानबूझकर किसी का दिल नहीं दुखाएंगें।

Don't Miss! random posts ..