ENG | HINDI

इस राशि के लोग अपने पार्टनर को पागलों की तरह चाहते हैं !

पागलों की तरह प्यार

इस जीवन में अगर आपको कोई पागलों की तरह प्यार करे तो लगता है जैसे आपका जीवन सफल हो गया.

आमतौर हर लड़की ये चाहती है कि उसे ऐसा पार्टनर मिले जो उसे न सिर्फ़ चाहे, बल्कि उसे पागलों की तरह प्यार करे.

आज हम आपको बताएंगे कि लाइफ पार्टनर चुनते समय अगर आप इस राशि के लड़को को प्राथमिकता देंगी, तो वह पागलों की तरह प्यार कर सकता है और आपका जीवन सुखी रहेगा.

पागलों की तरह प्यार करनेवाला पार्टनर –

मिथुन राशि

जी हां, मिथुन राशि के लोग बेहद रोमांटिक होते हैं. वो एक पाल भी अपने पार्टनर को छोड़कर नहीं रह पाते. कभी-कभी तो इनका प्यार पार्टनर के गले की फास बन जाता है फिर भी उन्हें इस बात का एहसास नहीं होता. ख़ैर, वो बातें ते दूर की हैं. पहले तो आप यही चाहेंगी कि आपका भी साथी ऐसा हो, जो आपकी सहेली को देखने की बजाय आपको देखे. आपके हर चीज़ की तारीफ़ करे, आपसे प्यार करे और बेहद प्यार करे.

ऐसा लड़का मिलना बहुत मुश्किल नहीं है, बस, आपको राशि का ध्यान देना होगा. जब भी कोई लड़का प्रपोज़ करे, तो उससे उसकी राशि पूछें, अगर उसकी राशि मिथुन है, तो फौरन हां कह दें, क्योंकि ये लड़का आपको पागलों की तरह चाहेगा.

क्या है इनकी ख़ासियत ?

मिथुन राशि के लोग अपनी पार्टनर के लिए अपनी जान भी दे सकते हैं. वो अपने लिए कम और साथी के लिए ज़्यादा जीते हैं. उन्हें ऐसा लगता है कि एक जन्म कम पड़ गया. अपने सपनों की बजाय वो पार्टनर के सपनों को पूरा करने में जीजान लगा देते हैं. वो पार्टनर को एक पल के लिए अकेला नहीं छोड़ते. इतना ही नहीं अपने काम को भी वो पार्टनर के सामने तवज्जो नहीं देते.

मिथुन राशि वालों की कमी

ऐसा नहीं है कि मिथुन राशि के लोगों की कमी नहीं है.

उनका पागलों की तरह आपको प्यार करना एक समय के बाद आपको इरिटेट करने लगता है.

लोगों के सामने वो आपसे कुछ इस तरह से चिपके रहते हैं कि आपको तौहीन महसूस होने लगती है. ये प्यार के सामने ये तक भूल जाते हैं कि आपका कोई पर्सनल स्पेस है, आपको कुछ समय के लिए अकेला भी रहना पसंद है.

दोष तो सबमें होते हैं, लेकिन पागलों की तरह प्यार करनेवाला आज के ज़माने में बहुत मुश्किल से मिलता है, इसलिए अगर आपके पास मिथुन राशि का पार्टनर है, तो उसकी इज़्जत करें.

Don't Miss! random posts ..