ENG | HINDI

क्यों मिथुन राशि के लड़कों के साथ ज़्यादा सेक्स करना चाहती हैं लडकियाँ ?

मिथुन राशि के लड़के

मिथुन राशि के लड़के – मिथुन राशी के लड़कों का दिल किसी एक पर टिकता ही नहीं.

इस राशि में जन्म लेने वाले लडके और लड़कियां बेहद रोमांटिक होते हैं. इतना ही नहीं अगर इस राशि का लड़का है तो उसके कई अफेयर संभव हैं. एक साथ कई लड़कियों को घुमाने में ये विश्वास रखते हैं. इनकी सबसे खास बात ये है कि इनकी पार्टनर इस बात को जान भी जाती है, तो भी विरोध नहीं कर पाती.

आखिर क्यों ऐसा होता है?

क्या कभी आपने जानने की कोशिश की?

चलिए हम बताते हैं मिथुन राशि के लड़के ऐसे क्यों होते है –

चौड़े मुंह वाले मिथुन राशि के लड़के की सबसे बड़ी खूबी ये है की वो बिस्तर पर बहुत ही रोमांटिक होते हैं. ये किसी भी लड़की को आसानी से सेक्स में संतुष्ट कर देते हैं. इनके नए और रोमांटिक सेक्स पोजीशन लड़की को बहुत पसंद आता है. लड़कियों को भगवान ने प्यार से बनाया है. ऐसा माना जाता है कि लड़कियों को सेक्स के दौरान पार्टनर का पूरा साथ और प्यार अच्छा लगता है. अक्सर लड़के सेक्स के दौरान जल्दबाजी कर बैठते हैं, जिससे पार्टनर अगली बार उनके साथ सेक्स करने से कतराती है.

मिथुन राशि के लड़के भले ही सुन्दर न हों, लेकिन उन्हें देखकर उनकी बातों से आसानी से लड़कियां अट्रैक्ट हो जाती हैं.

वो खुद को रोक नहीं पातीं. सेक्स के दौरान ये लडके सबसे पहले अपनी पार्टनर से उसकी रज़ा पूछते हैं अगर लड़की को कोई मूव्स पसंद नहीं आते तो मिथुन राशि के लड़के उसे नहीं करते. सेक्स के दौरान ये मिथुन राशि के लड़के रोमांटिक बातें करने से लेकर लड़की को रोमांटिक वीडियोस भी दिखाते हैं.

इनकी लाइफ थोड़ी लग्ज़ीरियस होती है. इससे जब भी ये रोमांटिक होते हैं तो लड़की को किसी अच्छी जगह ले जाना ही पसंद करते हैं. लड़की को किसी तरह की कोई दिक्कत न हो, इसका पूरा ख्याल रखते हैं ये.

मिथुन राशि के लड़के में और कोई खूबी हो न हो पार्टनर को बिस्तर पर ख़ुश करने की कला बखूबी आती है. शायद इसीलिए लड़कियां इस राशि के लडके से जल्दी अट्रैक्ट होती हैं और एक बार नहीं, बल्कि कई बार सेक्स करना चाहती हैं.