ENG | HINDI

इस राशि की लडकियाँ हमेशा लड़कों को धोखा देती हैं !

मिथुन राशि वाली लडकियाँ

मिथुन राशि वाली लडकियाँ- प्यार में धोका पाना क्या बार-बार आपके ही नसीब में लिखा है.

क्यों बार-बार आपको ही लड़की डिच करती है. ऐसा लड़कों के दिमाग में कई बार आता है. वो उस लड़की के बारे में सोचने की बजाय अपनी पर्सनैलिटी के बारे में सोचते हैं. क्या कभी आपने सोचा कि जिस लड़की ने आपको डिच किया अगले महीने उसने दूसरे को डिच किया.

जी हां, क्योंकि इन लड़कियों की कुंडली ही ऐसी होती है.

लंबी, बाल लंबे, ख़ूबसूरत, जब बात करे, तो लगता है जैसे शहद टपक रहा है, एक बार अपनी जुल्फों को उंगली के कान पर हटाती है, तो आपके दिल के सारे सुर ताल छिड़ जाते हैं. अपनी बातों में आपको इस कदर फांस लेती है कि आप उसके बग़ैर कुछ और सोच ही नहीं पाते हैं. इतना ही नहीं वो अपना हर काम इतना परफेक्ट करती है कि उसकी ग़लती पर आपका ध्यान ही नहीं जाता. अपने इन्हीं सब गुणों के कारण वो लड़कों को पटाती है और फिर डिच करती है.

जी हां, काम निकलने के बाद इस राशि की लड़कियां किसी भी लड़के को सहन नहीं करतीं. वो तबतक आपके साथ घूमती हैं, जब तक उन्हें आपसे अच्छा बकरा नहीं मिल जाता. आख़िर ऐसा वो करती क्यों हैं?

वो इसलिए, क्योंकि उनकी राशि ही ऐसी है.

जी हां, मिथुन राशि वाली लडकियाँ भले ही दूसरों के सामने कम बोलें, लेकिन उन्हें पता होता है कि क्या बोलना है. मिथुन राशि वाली लडकियाँ जिस लड़के को चाहती हैं, उसे ही अपना प्रेमी बनाती हैं. मिथुन राशि वाली लडकियाँकभी भी लंबे समय तक एक ही लड़के के साथ नहीं रह सकतीं.

उनके स्वभाव की चंचलता ही उन्हें ऐसा करने के लिए बाध्य करता है. वो एक चीज़ से संतुष्ट नहीं होतीं. उन्हें एक ही समय में बहुत कुछ चाहिए, जिसके लिए वो समय-समय पर बॉयफ्रेंड बदलती रहती हैं. ये हम नहीं, बल्कि कई जगहों पर लिखी गई हैं.

तो इस तरह से मिथुन राशि वाली लडकियाँ धोखा देने में माहिर होती है – अगर आपको कोई लड़की धोका दे, तो पहले रोने और ब्रेकअप सॉन्ग सुनने की बजाय उस लड़की की राशि देखिए.

Don't Miss! random posts ..