ENG | HINDI

जब किंग खान की पत्नी गौरी को ड्रग्स के नशे ने बना लिया था अपना शिकार !

ड्रग्स की आदत

बॉलीवुड की न जाने कितनी ही फिल्मों में आपने सितारों को सिगरेट, शराब और ड्रग्स का नशा करते हुए देखा ही होगा.

फिल्मों में ये सितारे भले ही ड्रग्स के नशे में अपने सारे गमों को भूलाते हुए नजर आते हैं. लेकिन यहां सवाल ये है कि क्या पर्दे पर ड्रग्स लेनेवाले ये सितारे अपनी असल जिंदगी में भी किसी तरह के ड्रग्स का नशा करते हैं?

जी हां, बॉलीवुड के कई ऐसे सितारे हैं जो रील लाइफ ही नहीं बल्कि रीयल लाइफ में कई तरह के ड्रग्स का इस्तेमाल करते हैं. यहां तक की ड्रग्स लेने की आदत के चलते कई सितारों की जिंदगी बर्बाद भी हो चुकी है.

तो वहीं कई एक्टर्स की पत्नियों को भी ड्रग्स के नशे ने अपना शिकार बना लिया है. एक्टर्स की नशेड़ी पत्नियों की लिस्ट में सबसे ऊपर नाम आता है बॉलीवुड के किंग खान की पत्नी गौरी खान का.

गौरी खान को थी ड्रग्स लेने की आदत

अभिनेता शाहरुख खान बॉलीवुड के बादशाह कहे जाते हैं और उनकी पत्नी गौरी खान एक कामयाब बिजनेस वुमैन हैं जो अपने पति, बच्चों और परिवार समेत अपने बिजनेस की जिम्मेदारियों को भी अच्छी तरह से निभाती हैं.

अपनी सारी जिम्मेदारियों को बखूबी निभानेवाली गौरी खान की निजी जिंदगी को लेकर महज कुछ साल पहले अफवाहों का बाजार गर्म हुआ था और अफवाह भी ऐसी थी कि जिसके बारे में जानकर आप हक्के-बक्के रह जाएंगे.

उस दौरान आई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबित ये कहा जा रहा था कि गौरी खान को असल जिंदगी में ड्रग्स की आदत है और उन्हें ड्रग्स के नशे ने अपनी चपेट में इस कदर ले लिया था कि वो नशा किए बगैर नहीं रह पाती थीं.

गौरी के ड्रग्स की आदत का खुलासा तब हुआ था जब गौरी खान को बर्लिन हवाई अड्डे पर मरिजुआना नाम के ड्रग्स के साथ पकड़ा गया था.

हालांकि इस खबर को दबाने की काफी कोशिश की गई लेकिन उस वक्त की मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बैग में इस ड्रग को साथ लाने की वजह से गौरी खान से एयरपोर्ट पर घंटों तक पूछताछ की गई थी. कई घंटे तक पूछताछ के बाद आखिरकार गौरी ने जब इस बात की पुष्टि की कि उन्होंने इस ड्रग को अपने निजी उपभोग के लिए लिया है तब जाकर उन्हें एयरपोर्ट से बाहर जाने की इजाजत दी गई.

गौरतलब है कि इस घटना के बाद जब गौरी से इस बारे में जानने की कोशिश की गई थी तो उन्होंने इस बात को महज अफवाह करार दिया था.

भले ही गौरी के ड्रग्स की आदत को लेकर मीडिया में झूठी अफवाह फैली थी लेकिन उनके बैग से यू ड्रग्स का मिलना तो इसी बात की ओर इशारा करता है कि गौरी खान कभी ड्रग्स लेने की आदी हुआ करती थीं.

Don't Miss! random posts ..