ENG | HINDI

लड़का से लड़की बनते ही हॉट और सुपर सेक्सी नज़र आने लगा ये लड़का

गौरव चोपड़ा

गौरव चोपड़ा – मॉडर्न ज़माना आते ही लोग भी खुद को बदलने लगे हैं.

आज लड़कियां लड़का बनने की होड़ में लग गई हैं, तो लड़के लड़की. प्रकृति की बनाई हुई चीज़ को इंसान चैलेन्ज कर रहा है. भगवान् उसे जो बनाकर इस धरती पर भेजा है, उससे वो संतुष्ट नहीं है और डॉक्टरों की मदद से अपना रूप तक बदल रहा है. इस बदलाव में एक लड़का लड़की बन गया.

अब इसे देखने के बाद आप कह ही नहीं पाएंगे कि कभी ये हॉट और कूल डूड था. लड़कियों को अपने पीछे घुमान की बजाय ये खुद लड़की बन गया है और लड़कों को अपनी धुन पर नचा रहा है.

एक रियलिटी शो में गौरव चोपड़ा नाम से एक एक्टर बहुत ही फेमस हुआ था. गौरव चोपड़ा बायो सेक्सुअल था. तब इस एक्टर ने सभी लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा था. इसे देखकर हर लड़का लड़की खुश ह जाते थे. इसकी हॉट पर्सनालिटी सबको आसानी से आकर्षित कर लेती थी, लेकिन अब ये लड़का नहीं बल्कि लड़की बनकर लड़कों के दिलों की धड़कन बढ़ा रहा है.

खबरों की मानें तो बिग बॉस ११ में इसे लेने की बता हो रही थी. खबर तेज़ी से फ़ैल रही थी की गौरव चोपड़ा जो अब एक्ट्रेस बन चुका है, बिग बॉस में आ सकता है, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. बिग बॉस में ये एक्टर नहीं आया.

गौरव चोपड़ा की लाइफ बहुत ही संघर्ष भरी रही. पहले लोग उन्हें छक्का कहकर बुलाते थे. किसी एक्टर से उन्हें प्यार हो गया था, लेकिन उसने उन्हें धोका दे दिया. जब आम लोग भी गौरव चोपड़ा को छक्का कहकर बुलाने लगे तब गौरव ने सोचा कि क्यों न वो लड़की बन जाएं. अंत में गौरव गौरव से गौरवी बन गए.

गौरव चोपड़ा अपने इस बदलाव से बहुत खुश हैं. उन्हें इस बात की ख़ुशी है कि अब वो फिर से किसी से प्यार कर सकते हैं और उनकी शादी हो सकती है. गौरव हो सकता है कि जल्द ही किसी नए शो में दिखें. ये भी हो सकता है कि गौरव को वाइल्ड कार्ड से बिग बॉस में एंट्री मिल जाए.

लोगों को ये अधिकार है कि वो अपनी लाइफ अपने अनुसार जिएं, लेकिन भगवान् ने उन्हें जो बनाया है, उसी पर गर्व करें और मरते दम तक अपनी पर्सनालिटी को न खोएं.

Don't Miss! random posts ..