ENG | HINDI

ब्रेकअप के बाद किसको डेट कर रही है गौहर खान?

बॉलीवुड में गौहर खान अपने काम की वजह से कम लेकिन अपने विवादों की वजह से ज्यादा जानी जाती है।

फिर चाहे उनके एक्स बॉयफ्रेंड कुशाल टंडन से ब्रेकअप हो, फिर थप्पड़ कांड हो या एक्टर हर्षबर्धन राणे के साथ अफेयर्स हो।

खैर ये कहा जा सकता है कि छोकरा जवान’ गर्ल गौहर खान एक्टिंग और काम से कहीं ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं।

हालांकि इस बार खबर है कि गौहर अब सिंगल नहीं हैं।

जी हां, उनकी लाइफ में एक नए शख्स की एंट्री हुई है और उसका नाम है रुपिन पाहवा।

जानिए कौन है रुपिन पाहवा –

रुपिन 2013 में फिनलैंड में हुई ‘कराओके वर्ल्ड चैम्पियनशिप’ में इंडिया को रिप्रेजेंट कर चुके हैं। आपको बता दे कि दिल्ली बेस्ड सिंगर रुपिन और गौहर पिछले तीन महीने से रिलेशनशिप में हैं। वैसे गौहर और रुपिन की पहली मुलाकात मुंबई में एक इवेंट के दौरान हुई थी। इसके बाद दोनों बहुत जल्द अच्छे दोस्त बन गए। धीरे-धीरे इनकी दोस्ती प्यार में बदल गई।

gauharkhandatingrupinpahwa

बिग बॉस-7 के बाद से चर्चा में आई थी गौहर –

कुशाल टंडन और गौहर खान का अफेयर ‘बिग बॉस 7’ के दौरान तब शुरू हुआ था, जब वे इसके कंटेस्टेंट हुआ करते थे। अक्टूबर 2014 में उनके ब्रेकअप की पुष्टि खुद कुशाल ने की। उन्होंने सोशल साइट पर लिखा था, “दोस्तों, अब गौशाल जैसा कुछ भी नहीं है, माफ कीजिए, मैं खबर ब्रेक कर रहा हूं….गौहर और मैं अब एक साथ नहीं हैं।” बता दें कि गौहर और कुशाल ने अपने नाम को मिक्स कर ‘गौशाल’ बनाया था।

एक्टर हर्षवर्धन के साथ अफेयर की खबरे –

गौहर खान और कुशाल टंडन का ब्रेकअप होने के बाद खबरें आईं कि उनकी लाइफ में एक्टर हर्षवर्धन राणे की एंट्री हो गई हैं और ये दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि हर्षवर्धन राणे ने गौहर से रिलेशनशिप के बारे में एक इंटरव्यू के दौरान कहा था- “मैं इस खबर को खारिज नहीं करूंगा कि मैं गौहर को पसंद करता हूं। वह मेहनती हैं, खुद के बूते आगे बढ़ने वाली और स्वाभिमानी है। कहीं न कहीं मैं उसमें अपना अक्स देखता हूं। लेकिन बस इतना ही। हम किसी रिलेशनशिप में नहीं हैं।

बहरहाल इतना ही कहा जा सकता है की गौहर खान को लेकर जितनी भी खबरे मीडिया में आती है वो उनके काम की वजह से कम बल्कि उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर ज्यादा होती है।

फिलहाल हम इंतजार करेंगे की जल्द ही उनके काम को लेकर कोई खबर मीडिया में कवर की जाये।

Article Categories:
संबंध

Don't Miss! random posts ..