ENG | HINDI

इस रियालिटी शो में होंगे लाइव बलात्कार और हत्याएं!

गेम-2 विंटर

गेम-2 विंटर – आपको सुनकर हैरानी होगी लेकिन ये सच है कि एक ऐसा रियलिटी शो शुरू होने वाला है, जिसमें लाइव बलात्कार और हत्याएं देखने को मिलेंगी.

ये रियालिटी शो हिंदुस्तान नहीं बल्कि रूस में शुरू होने जा रहा है.

इस रियालिटी शो में प्रतिभागियों को जीत के लिए दुष्कर्म और हत्या जैसे कुकृत्य करने की अनुमति दी जाएगी. रूसी मीडिया रिपोर्टर के अनुसार साल की शुरूआत में इस दिल दहला देने वाले रियालिटी शो की शुरुआत हो सकती है.

इस शो का नाम गेम-2 विंटर होगा.

सर्बियन टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार 9 महीने तक चलने वाले इस शो में 30 महिलाएं और पुरुष खतरनाक भालुओं और भेड़ियों वाले जंगल में जीवन यापन के लिए संघर्ष करते नजर आएंगे. इस रियालिटी शो में जीतने वाले को 1.6 मिलियन डॉलर की राशि इनाम में दी जाएगी. रियालिटी शो के विज्ञापन में पहले ही इस बात का खुलासा कर दिया गया है कि इसमें शामिल होने वाले प्रतिभागी को हर तरह के खतरों से गुजरना पड़ेगा और हो सकता है कि वह अपंग हो जाए या फिर मारे भी जा सकते हैं, जिसके लिए सभी प्रतिभागियों से पहले ही करार कर लिया जाएगा.

रिपोर्ट के अनुसार जिन जंगलों में प्रतिभागियों को रहना है, वहां 2000 से ज्यादा कैमरे लगाए गए हैं.

ये जंगल 900 हेक्टेयर में फैला हुआ है. यहां प्रतिभागियों को जीवित रहने के लिए शराब, धूम्रपान, हत्या और दुष्कर्म जैसे अपराध करने की पूरी छूट होगी. यहां प्रतिभागियों को 7 घंटे तक चलने वाली एक रिचार्जेबल बैटरी, कैमरा और एक चाकू ले जाने की अनुमति है.

गौरतलब है की इस रियालिटी शो गेम-2 विंटर का पूरा कांसेप्ट लगभग हॉलीवुड की फिल्म ‘द हंगर गेम्स’ से काफी मिलता है.

फिल्म ‘द हंगर गेम्स’ साल 2012 में रिलीज हुई थी, जिसका निर्देशन अमेरिकी निर्देशक गैरी रोज ने किया था. गैरी रोज ने इस फिल्म को सुजान कॉलिंस के इसी नाम के उपन्यास पर आधारित बनाई थी. उस समय फिल्म ‘द हंगर गेम्स’ ने लगभग 294.4 मिलियन डॉलर का कारोबार किया था.

दोस्तों है ना ये हैरान करने वाली डरावनी रियालिटी शो.

पहले आपने ऐसे शो नहीं देखे होंगे. हां लेकिन अगर आप का दिल कर रहा है इस तरह के कारनामों को पर्दे पर देखने का, तो तब तक के लिए ‘द हंगर गेम्स’ फिल्म आप देख सकते हैं.

और फिर इंतजार कीजिए रियालिटी शो गेम-2 विंटर का.