ENG | HINDI

साल 2048 से आया है ‘फ्यूचर मैन’, हमसे पृथ्वी को छोड़ने को कह रहा है!

फ्यूचर मैन

फ्यूचर मैन – आपने अक्सर फिल्मों में देखा होगा जब लोग टाइम मशीन से भविष्य और भूतकाल में चले जाते है और अपने अधुरे काम पूरे करते है या किसी से बदला लेना है तो वो लेते है.

लेकिन कुछ ऐसा ही इन दिनों अमेरिका के स्टेट Wyoming में भी हो रहा है.

यहाँ पर एक आदमी है जो भविष्य से आने का दावा कर रहा है. उसका कहना है कि वह टाइम ट्रेवल करते हुए 2048 से आया है. उसका कहना है कि उसे कायदे से 2018 में पहुंचना था, लेकिन वो 2017 में ही पहुँच गया.

फ्यूचर मैन

दरअसल Bryant Johnson नाम के फ्यूचर मैन को Wyoming की पुलिस ने नशे की हालत में पकड़ा था.

वो इतना नशे में था कि उससे बोला भी नहीं जा रहा था. उसका कहना था कि उसे एलियंस ने शराब दी है, ताकि वो टाइम ट्रैवल कर सके. उसका कहना था कि अगले साल पृथ्वी पर एलियंस आ जायेंगे, और हमें जल्द से जल्द पृथ्वी को छोड़ कर निकल जाना चाहिए. फिलहाल इस शख्स को Wyoming के कंट्री डिटेंशन सेंटर में रखा गया है.

आपको बता दें कि लगभग हर साल इस तरह की अफवाहें कई लोगों के द्वारा फैलाई जाती है कि दुनिया ख़त्म हो रही है, प्रलय आने वाला है, एलियन का अटैक होने वाला है. लेकिन आज तक ऐसा हुआ नहीं है. दुनिया जैसी चल रही थी वैसी ही चलती रहेगी और इस तरह की बातें महज़ अफ़वाह ही निकलती है.

ये है फ्यूचर मैन की कहानी – हालाँकि इस तरह की बातें बेशक अफ़वाह साबित होती है, लेकिन ये बातें लोगों में रोमांच जरुर पैदा करती है. और साल 2048 से आने वाली इस बात को भी लोगों बड़े ही रोमांच के साथ लिया. अब देखना ये है कि उस शख्स की बातों में कितनी सच्चाई है और कितनी नही. क्योंकि कुछ ही महीनों में साल 2017 ख़त्म होने वाला है और नया साल 2018 शुरू होने वाला है तो हम भी देखेंगे की ये एलियन आखिर होते कैसे है?