ENG | HINDI

टॉयलेट से जुडी ये तस्वीरें हंसाते हंसाते आपका दम निकाल देंगी !

टॉयलेट से जुडी तस्वीरें

टॉयलेट से जुडी तस्वीरें – अभी तक तो अपने ये देखा होगा कि अपनी दुकान की और लोगों को लुभाने के लिए दुकानदार अक्सर कुछ ऐसे बोर्ड्स लगाते हैं, जिन्हें देखकर ज्यादा लोग आते हैं, लेकिन क्या कभी आपने अमेजिंग टॉयलेट्स देखें.

अब आप सोच रहे होंगे कि उसे क्रिएटिव बनाने की क्या ज़रुरत, लेकिन ऐसे बहुत से लोग हैं जिन्हें हर जगह क्रिएटिविटी करने की आदत होती है.

ऐसे ही लोगों की आदत आपको हंसाने का काम करती है. आपको हैरानी होगी कि ऐसी बहुत सी जगहें हैं जहाँ पर लोग सबसे ज्यादा ध्यान टॉयलेट पर देते हैं. उसे वो इतना बेहतर बनाते हैं कि लोग देखते ही रह जाते हैं.

कुछ लोगों का मानना है की रेस्ट रूम को हमेशा ही खूबसूरत और क्रिएटिव बनाना चाहिए.

अब इस बोर्ड को ध्यान से पढ़िए और अकेले ही मत मुस्कुराइए.

विज्ञान में इसे पढाया जाता है. लेकिन टॉयलेट पर इसका यूज़ होगा शायद ही कोई जानता रहा हो. कई लोगों ​के दिमाग की क्रिएटिव ट्यूब लाइट टॉयलेट सीट पर बैठ कर ही जलती है. कई फिल्मों, विज्ञापनों या बिज़नेस के आइडियाज़ लोगों को ​इन फुर्सत के पलों में ही आए हैं.

टॉयलेट का चिह्न क्यों न हो. भले ही आपको बाथरूम जोक्स पर हंसी न आती हो, पर बाथरूम के बाहर लगे इन चिह्न को देख कर हंसी नहीं रुकेगी. अब इसे देखकर आपको खूब हंसी आ रही होगी.

इससे बेहतर तरीका और कोई ही ही नहीं सकता था. इसे देखकर अनपढ़ भी समझ जाएंगे की कौन सा किसके लिए है.

ये थोड़ा एडल्ट हो गया. लगता है यहाँ बच्चे नहीं जाते. तभी तो इस तरह का साइन लगा रखा है.

टॉयलेट पर न जाने कितने शॉर्ट फिल्म और अक्षय कुमार की एक फिल्म भी आ गई, लेकिन किसी में टॉयलेट को इतना सुंदर नहीं दिखाया गया, जितना इन फोटो में ये लग रहे हैं. असल एन ऐसे टॉयलेट देखकर ही लोगों का मन आकर्षित हो जाता है.

टॉयलेट से जुडी तस्वीरें – आपको भी इस तरह का कुछ क्रिएटिव टॉयलेट मिले तो फोटो ज़रूर निकालें और उसे सोशल मीडिया पर अपलोड करें ताकि बाकी लोग भी देखें और मुस्कुराएं.

Don't Miss! random posts ..