ENG | HINDI

ऑटो के पीछे लिखी ये मज़ेदार लाइने आपका दिन बना देंगी

ऑटो के पीछे लिखी लाइने

ऑटो के पीछे लिखी लाइने – कोई भी भाषा अगर आपको सही तरह से आती है तो बढ़िया है लेकिन अगर नहीं आती फिर भी आप उसके बोलने या लिखने की कोशिश करते हैं तो क्या हो सकता है, आज हम आपके लिए जो फोटोज़ लेकर आए हैं वो साफतौर पर बता देंगी क्योकि इन फोटोज़ में कुछ पर इस प्रकार की अंग्रेज़ी लिखी है जिसे पढ़ने और समझने के लिए आपको दोबारा से पढ़ाई करनी पड़ सकती है।

लेकिन भले ही ये लाइने आपके दिमाग के ऊपर से निकल जाएं लेकिन चेहरे पर मुस्कुराहट ले आएंगी इसमें कोई दोराय नहीं है।

जी हां, कईं बार ऐसा होता है कि रास्ते में किसी साइन बो़र्ड, किसी ऑटो के पीछे लिखी मज़ेदार लाइने या फिर किसी होर्डिंग पर हम कुछ ऐसा लिखा हुआ पढ़ लेते हैं जिसकी वजह से कुछ पल के लिए ही सही, पर हम अपना सारा तनाव भूलकर हंसने लगते हैं। आपके साथ भी अक्सर ऐसा हुआ होगा और मेरे साथ भी हुआ है।

ऑटो के पीछे लिखी लाइनेया फिर किसी बड़े ट्रक पर लिखी ये लाइने अक्सर ही एनर्जी बूस्टर और मूड सेवियर का काम करती हैं।

जी हां, कईं बार ऐसा होता है कि हम घर से ही खराब मूड में निकलते हैं, किसी बात पर घर पर अनबन हो जाती है या फिर कईं बार ऑफिस में हुई तनातनी मूड बिगाड़ने का काम कर देती है। ऐेसे में अगर आप भी थोड़ी सी मुस्कुराहट की तलाश में हैं तो जनाब ! इन फोटोज़ पर नज़र ड़ालिए, आपका मूड भी बन जाएगा और दिन भी। वैसे सिर्फ ऑटो ही नहीं और भी कईं वाहनों पर लिखी ये लाइने आपको मुस्कुराने पर मजबूर कर देंगी तो ज़रा ऑफिस के सिस्टम के कीबोर्ड से उंगली हटाइए, अगर घर पर हैं और खाना बनाने की तैयारी कर रही हैं तो ज़रा किचेन से बाहर आइए और अपनी नज़रे इन फोटोज़ पर डालिए, यकीन मानिए उसके बाद आप जो भी करेंगी ना फुल एनर्जी के साथ करेंगी।

ऑटो के पीछे लिखी लाइने –

सबसे पहले तो ज़रा इस पर नज़र डालिए,ये मियां तो खुली धमकी दे रहे हैं कि इनसे आगे जाना मतलब सुसाइड करना, आपको डर लगा क्या ?

ऑटो के पीछे लिखी मज़ेदार लाइने

इस लाइन को पढ़कर तो मुझे भी यकीन हो गया कि मेरी स्कूटी भी ना एक दिन जैगुआर तो पक्का बनेगी, बस इन मोहतरमा का आशीर्वाद यूं ही बना रहे।

ऑटो के पीछे लिखी मज़ेदार लाइने

अब बताओ ज़रा कौन कहता है कि लड़कियां गिफ्ट नहीं देती !

ऑटो के पीछे लिखी मज़ेदार लाइने

तौबा ! तौबा ! तौबा ! ये क्या लिख डाला इन्होने, समझ तो गए ही होंगे आप

लड़कियों समझ गईं ना आप भैय्या के दिल की बात !

इन्होने तो खुद को ही कॉम्पलिमेंट दे डाला है जनाब, दूर रहिएगा वरना….

ऑटो के पीछे लिखी मज़ेदार लाइने

अरे भई कहां हैं इनकी मिस ! जनाब को बहुत याद आ रही है उनकी

अब ये तो मतलब हद ही हो गई !

कसम से अंकल, आपकी इंग्लिश पढ़कर तो मै अपनी सारी इंग्लिश टीचर्स की पढ़ाई भूल गई !

ऑटो के पीछे लिखी मज़ेदार लाइने

ऑटो के पीछे लिखी लाइने – अगर इन लाइनों को पढ़कर आपके चेहरे पर मुस्कुराहट आ गई तो इस आर्टिकल को लिखने का हमारा मकसद पूरा हुआ, समझिए ! वैसे हमे पूरी उम्मीद है कि इसे पढ़कर ज़रूर ही आप खिलखिला रहे होंगे तो अकेले मत हंसिए और इसे अपने दोस्तों, परिवार वालों के साथ भी शेयर कीजिए।

Don't Miss! random posts ..