ENG | HINDI

बेहद फनी अंदाज़ में पहनते हैं कुछ लोग कपड़ा जिन्हें देखते ही हंसी छूट जाती है !

फनी ड्रेस कलेक्शन

फनी ड्रेस कलेक्शन – आजकल का दौर बड़ा ही अजीब है.

लोग सबसे सुंदर दिखने की होड़ छोड़कर सबसे अलग दिखने में सोचने लगे हैं. इस चक्कर में फैमिली मेंबर के साथ वो एक जैसा कपड़ा पहनकर मार्केट, मॉल आदि जगह आपको घूमते हुए दिख जाएंगे.

ऐसा ही कुछ कलेक्शन हम आपके लिए लेकर आए हैं.

लोगों को ऐसा करने में मज़ा भी आता है और वो दूसरों से अलग भी नज़र आते हैं.

इन्हें देखकर आप में से कइयों को अपना बचपन याद आ जाएगा. असल में बचपन में एक ही उम्र के दो बच्चों के लिए घर में अक्सर एक जैसा कपड़ा ही बनता था.

तो आइए, उस बचपन की याद को ताज़ा कीजिए और इन फनी लोगों के फनी ड्रेस कलेक्शन देखकर मुस्कुराइए नहीं, बल्कि दिल खोलकर हंसिए जनाब.

ये है फनी ड्रेस कलेक्शन –

बाप बेटे की ये तस्वीर देखकर आपको हंसी छूट जाएगी. एक कॉपी है, तो दूसरा पेस्ट. अब इस तरह से अगर ये पापा अपने बेटे को मार्केट में लेकर गए, तो दुखी आदमी भी खिलखिलाकर हंस पड़ेगा.

ज़रा इस डैडी और सन को देखिए. पापा ने फुल पिज़्ज़ा पहना है, लेकिन उसका एक स्लाइस बेटे ने पहना है.

यहां तो एक रिमिक्स है, तो दूसरा ओरिजनल. अब मेट्रो में ऐसे बाप बेटे बैठेंगे तो किसको हंसी नहीं आएगी.

ये मां-बेटे तो बेहद क्यूट लग रहे हैं. मां अपनी पूरी लाइफ की कहानी एक लाइन में कह दी. उसका सूरज उसके पास खड़ा है.

बुढ़ापे में भी इस तरह प्यार की केमेस्ट्री आपने शायद ही देखी होगी. ये अंकल आंटी धड़ल्ले से ये टी-शर्ट पहनकर घूम रहे हैं. आप भी पढ़िए कितना प्यारा मैसेज लिखा है इन दोनों की टी-शर्ट पर. सबसे ख़ास बात तो ये है कि ये दोनों के टी-शर्ट पर लिखी हुई लाइनें एक-दूसरे को कंप्लीट करती हैं.

तो देखा आपने कैसे अपने प्यार को दर्शाने और दूसरों से अलग दिखने के लिए कुछ लोग इस तरह का युनीक आउटफिट आइडिया अपनाते हैं. वैसे ये करना बहुत आसान है. बस प्रिंट ही तो करवाना है. वो मार्केट में हो जाता है.

ये है फनी ड्रेस कलेक्शन – अब देर मत कीजिए, प्रिटिंग वाले के यहां से आप भी इस तरह का प्रिंट अपने कपड़ों पर करवाइए और लोगों से अलग नज़र आइए.

Don't Miss! random posts ..