ENG | HINDI

क्या आपने कभी पैंटी पहने हुए फल देखे है ? नहीं देखे तो अब देख लीजिए !

पैंटी पहने हुए फल

औरतें, मर्द और बच्चें सभी अंडरवियर पहनते हैं इस बात को हर कोई जानता है, लेकिन क्या खानेवाले फलों को भी अंडरवियर पहनाया जाता है.

जी हां ये बात सुनने में बिल्कुल अजीब सी लगती है, क्योंकि हमने कभी न तो फलों अंडरवियर पहनते देखा और ना ही ऐसी कोई बात ही सुनी है. लेकिन यहां फलों के अंडरवियर पहनने की बात बिल्कुल सच है.

आइए हम आपको बताते हैं एक ऐसे ही फल के बारे में जिसे पैंटी पहनाकर पहले सजाया जाता है और फिर उसे मार्केट में बेचने के लिए लाया जाता है.

peach

देखिए पैंटी पहने हुए फल –

पूर्वी चीन के किंगदाओ में स्थित एक सुपरमार्केट में फलों को बेचनेवाले एक शख्स ने फलों को बेचने का एक अनोखा तरीका निकाला है. उसने पेटी में भरी हुई लगभग सभी पीच फलों को पैंटी पहनाकर अनोखे ढंग से सजाया. फिर उसे इस सुपरमार्केट में बेचने के लिए पहुंच गया.

मार्केट में जिस किसी की भी नज़र इन फलों पर पड़ी, वो वहीं रुककर उसे कुछ देर तक निहारता रह गया.

Contest Win Phone

peach3

 फलों को बेचने का एक अनोखा तरीका – पैंटी पहने हुए फल

दरअसल फलों को बेचनेवाले इस शख्स ने अपनी दुकान के फलों की बिक्री को बढ़ाने के लिए इस नए तरीके को अपनाया है.

बताया जा रहा है कि इन फलों के लिए बनाई गई पैंटीज इन फलों से कहीं ज्यादा महंगी हैं. हालांकि इन फलों को पैंटी पहनाने के बाद इसे कितनी कीमत पर बेचा जा रहा है इस बात की पुष्टि नहीं की गई है.

peach1

पैंटी पहने हुए फल –  कुछ को ये आइडिया भाया, कुछ ने इसे अश्लील बताया

पैंटी पहने हुए फल मार्केट में बेचने के लिए लाए गए. इन फलों के बारे में लोगों की अलग-अलग राय है. कुछ लोगों ने फलों को पैंटी पहनाकर बेचने के इस नए तरीके की काफी सराहना की है, तो वहीं कई लोग इसे अश्लील भी बता रहे हैं.

इस नए तरीके को पसंद करनेवाले और इसे अश्लील बतानेवाले लोगों के पास अपने-अपने तर्क मौजूद हैं.

peach2

ये थे पैंटी पहने हुए फल – गौरतलब है कि पैंटी पहनकर बाज़ार में उतारे गए ये फल लोगों को अपनी ओर आकर्षित कर रहे हैं. जो लोग इस फल को खरीदना चाहते हैं उन्हें इस फल की कीमत के साथ-साथ पैंटी की कीमत भी चुकानी होगी, तभी वो इसे अपने साथ ले जा सकते हैं.

Contest Win Phone
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...

Don't Miss! random posts ..