ENG | HINDI

सिर्फ अंकिता और सुंशात ही नहीं ले रहे सात फेरे, टेलीविजन के कपल बनें रीयल लाईफ़ कपल.

feature

उड़ती उड़ती  खबरें आई हैं कि फ़िल्म पीके की सक्सेस का जश्न मना रहे सुशांत सिंह राजपूत अपनी गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे के साथ शादी का प्लान बना रहे है. टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता के टेलीविजन के कपल रियल लाईफ़ में भी पवित्र बंधन में बंधने जा रहे है. ये दोनों काफी टाईम से लिव-इन में रह रहे थे.

टेलिविजन पर रील से रियल लाईफ़ कपल बननें का सिलसिला नया नहीं हैं.

आईए देखते हैं रील से रीयल में बदली जोड़ियों को…

1.  सई और शक्ति आनंद

ये दोनों मिले थे टीवी सीरियल सारा आकाश के सेट पर कहा जाता हैं कि सई की इंगेज़मेंट हो चुकी थी और वो यूएस शिफ़्ट होने वाली थी

लेकिन वो इंडिया में ही करियर बनाना चाहती थी. ऐसे में शक्ती के साथ शादी करने का आईडिया उन्हें सबसे बेहतर लगा.

saiandshakti

2.  गौतमी और राम कपूर

इन दोनों की मुलाकात हुई थी टीवी शो “घर एक मंदिर” के सेट पर, उन दिनों गौतमी टेलिविजन के अलावा मराठी की कई फ़िल्मों में काम कर चुकी थी और राम ऑडियंस के लिए नया चेहरा थे. रील लाईफ़ की ये जोड़ी रियल लाईफ़ में बदल गई. इनका एक बेटा और बेटी हैं.

gautmiandram

3.  गौरी और हितेन तेज़वानी-

ये दोनों दिखाई दिए कुटुम्ब और क्योंकि सास भी कभी बहु थी में एक साथ ये शोज़ आडियंस के बीच काफी पॉपुलर थे, और सेट पर हुई दोस्ती जल्दी ही प्यार में बदल गई और दोनों ने शादी करने का फ़ैसला लिया. इन दोंनो के दो बच्चे भी हैं.

gauriandhiten

4.  राकेश वशिष्ठ और रिद्धी डोगरा-

मर्यादा के सेट पर ये दोनों ऑनस्क्रीन कपल के तौर पर काफी पापुलर  हुए थे,  साल 2011 में इन्होंने शादी के बंधन में बंधने का फ़ैसला किया.

rakeshandriddhi

5.  इन्द्रनिल सेनगुप्ता और  बरखा

पुनर्जन्म के कॉन्सेप्ट पर बनें सीरियल प्यार के दो नाम एक राधा और एक श्याम में ये जोड़ी दिखाई दी थी. इस सीरियल के सेट पर पनपे प्यार ने शादी का रुप ले लिया.

indraneelandbarkha

6.  रश्मी देसाई और नंदीश संधू

पॉपुलर शो उतरन में ये दोनों नज़र आए पत्नी पत्नी के तौर पर. रील लाईफ़ कपल्स के तौर पर तो इनकी बिल्कुल भी नहीं बनीं, लेकिन ये रीयल लाईफ़ में एक दूसरे को काफी पसंद करने लगे और ये दोनों बन गए रियल लाईफ़ पति पत्नी. 

rashmiandnandish

7.  देबिना और गुरमीत

रामायन में राम और सीता का किरदार निभाने के पहले ही ये एक दूसरे को जानते थे. रामायन में इनकी केमेस्ट्री काफी पसंद की गई.  रियालिटी शो पति पत्नी और वो के दौरान इन्होंने शादी का फ़ैसला लिया.

debinaandgurmeet

तो देखा आपने किस तरह टीवी पर प्यार की एक्टिंग करते करते ये सचमुच प्यार में पड़ जाते है ये सेलिब्रिटीज़.

शायद ये शो के शुरु होने पर इन कपल्स ने भी सोचा नहीं होगा. आगे भी ये सिलसिला रुकने वाला नहीं है.

अब सबकी निगाहे अंकिता और सुशांत सिंह पर लगी हुई हैं कि ये पॉपुलर जोड़ी रियल लाईफ़ में कब शादी के पवित्र बंधन में बंधती हैं.

Don't Miss! random posts ..