ENG | HINDI

लड़कों से दोस्ती करना ज़्यादा पसंद है? तो ये 8 बातें तो समझ ही जाओगी तुम!

friendship with men

क्या आप उन लड़कियों में से हैं जिन्हें लड़कों के साथ दोस्ती करना ज़्यादा पसंद है?

अगर हाँ, तो फिर आप बाक़ी लड़कियों से बहुत अलग हैं और ज़िन्दगी के तजुर्बे भी कुछ अलग ही किस्म के होते होंगे आपके!

ज़ाहिर है इन 8 बातों से आप वाक़िफ़ भी होंगी और आपकी पर्सनैलिटी को परिभाषित भी करती होंगी ये बातें:

1) समाज की क़ातिल नज़रें

सब आपको घूर-घूर कर देखते होंगे कि कैसे आप लड़कों के साथ हैंग आउट करती हैं! अब क्या करें, ढकियानूसी समाज अब भी यही सोचता है कि लड़के और लड़कियाँ कुछ भी हो सकते हैं लेकिन दोस्त नहीं!

2) हर काम फ़टाफ़ट

अब लड़कों की कंपनी में रहती होंगी तो हर काम जल्दी से हो जाता होगा! चाहे तैयार होना हो, होमवर्क करना हो या कोई भी किसी भी तरह की बात समझनी हो!

3) टेक्निकल क्वीन

आपकी सहेलियों को इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स के बारे में ख़ाक पता नहीं होगा लेकिन आप के लिए उन्हें संभालना बाएँ हाथ का खेल है!

4) इश्क़ के लिंकअप्स

अब चूंकि आप लड़कों के इर्द-गिर्द ही ज़्यादा पायी जाती हैं, हर कोई आपको आपके ही किसी ना किसी दोस्त के साथ लिंक करता होगा! ख़ुद आपको भी पता चलता होगा कि कल आपका अफ़ेयर एक लड़के के साथ था तो आज किसी और के साथ है और कल के लिए कोई नया लड़का तैयार किया जा रहा है!

5) गालियों की उस्ताद

नहीं, ये नहीं कह रहा कि आप गालियाँ देती होंगी पर हाँ, लड़कों के साथ रहते-रहते आपको गालियों में तो पीएचडी करवा ही दी गयी होगी अब तक! खैर, गालियाँ देने और समझने में बहुत फ़र्क है!

6) बिंदासपन

कंपनी का असर होता है ये तो हम सब जानते ही हैं! बस तो फिर लड़कों के साथ रहते-रहते आप भी एकदम बिंदास हो चुकी होंगी! और ये भी दिल में आता होगा कि किसी से डरने की ज़रुरत ही नहीं है, सपोर्ट करने के लिए इतने सारे लड़के दोस्त जो हैं!

7) रिलेशनशिप में फ़ेल

ये थोड़ी दुःख की बात है पर अच्छा भी है क्योंकि आपके दोस्त आपको बता देते होंगे कि कौन सा लड़का सही है आपके लिए! और वैसे भी, जिस लड़की के इतने सारे लड़के दोस्त हों, बाक़ी लड़के तो डर के मारे ही उसके पास भी नहीं फटकते होंगे!

8) लड़कियों की हितैषी

ज़्यादा लड़कियाँ आपकी दोस्त नहीं होतीं लेकिन जो भी होती हैं, उन्हें आप बिलकुल सच-सच बताती हैं उनके बारे में और लड़कों के बारे में भी! आप को तो दोनों तरफ़ की खबर रहती है, क्यों?

कुछ भी कहिये, मज़ा तो है अगर आपके लड़के ज़्यादा अच्छे दोस्त हैं तो! कोई और ख़ास जानकारी भी रखती हैं तो हमें बताईयेगा ज़रूर!

Don't Miss! random posts ..