ENG | HINDI

इसलिए फेमस है ये जुमला – गर्लफ्रेंड से ज्यादा वफादार होते हैं दोस्त !

गर्लफ्रेंड से ज्‍यादा वफादार दोस्त होते हैं

गर्लफ्रेंड से ज्‍यादा वफादार दोस्त होते हैं – आपने कई बार लोगों को ये कहते सुना होगा कि गर्लफ्रेंड से ज्‍यादा दोस्‍त साथ निभाते हैं लेकिन क्‍या आपने कभी सोचा है कि ऐसा क्‍यों कहते हैं?

गर्लफ्रेंड से ज्‍यादा दोस्‍त बनाने के फायदे होते हैं। अब आप सोच रहे होंगें कि भला दोस्‍तों से क्‍या फायदा हो सकता है!

तो चलिए आपकी ये शंका दूर कर देते हैं। आज हम आपको बताते हैं कि आखिर क्‍यों गर्लफ्रेंड से ज्‍यादा वफादार दोस्त होते हैं।

गर्लफ्रेंड से ज्‍यादा वफादार दोस्त होते हैं

गर्लफ्रेंड से ज्‍यादा वफादार दोस्त होते हैं

1 – ब्रेकअप का दर्द करते हैं दूर

गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप होने पर लड़कों का बुरा हाल हो जाता है। ऐसे में लड़कों को रोने के लिए अपने दोस्‍तों का ही कंधा मिलता है। गर्लफ्रेंड से झगड़ा हो या ब्रेकअप, दोस्‍त हर हाल और हर मुश्किल में आपका साथ देते हैं।

2 – मां-बाप की डांट से बचाते हैं

अगर आप एग्‍जाम के टाइम भी अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने घर पर झूठ बोलकर जाते हैं तो ऐसे में आपकी शामत आ सकती है। लेकिन इस मुश्किल समय में भी दोस्‍त आपका साथ निभाते हैं और आपके पैरेंट्स से झूठ बोलते हैं कि उस समय आप उनके घर पर पढाई कर रहे थे। भई! कहना पड़ेगा कि ऐसे दोस्‍त तो किस्‍मत वालों को ही मिलते हैं।

3 – पैसों की तंगी करते हैं दूर

गर्लफ्रेंड के लिए आपको गिफ्ट्स खरीदने पड़ते हैं जिस वजह से कभी-कभी आपकी जेब खाली भी हो जाती है। ऐसे में दोस्‍तों के साथ किसी ट्रिप या पार्टी का प्‍लान बन जाए तो आपका दिल टूट जाता है। लेकिन इस परेशानी से भी आपको आपके दोस्‍त निकाल ही लेते हैं। दोस्‍त आपकी पार्टी या ट्रिप का खर्चा आपस में बांट लेते हैं या आपको पैसे उधार दे देते हैं जबकि गर्लफ्रेंड से पैसे मांगने में आपको शर्म महसूस होती है।

गर्लफ्रेंड से ज्‍यादा वफादार दोस्त होते हैं

इस तरह से गर्लफ्रेंड से ज्‍यादा वफादार दोस्त होते हैं – दोस्‍तों का लाइफ में बहुत महत्‍व होता है। जब वो हमारे पास होते हैं तब हम उनकी इंर्पोटेंस को समझ नहीं पाते लेकिन जब वो हमसे दूर हो जाते हैं तो हमे उनकी कमी महसूस होने लगती है। अगर आपके पास भी ऐसा कोई हीरा जैसा दोस्‍त है तो मेरी मानें उसे कभी भी खुद से दूर न जानें दें क्‍योंकि एक टाइम को आपकी गर्लफ्रेंड बेवफा हो सकती है लेकिन वो दोस्‍त नहीं।

Don't Miss! random posts ..