ENG | HINDI

सलमान खान के कहने पर इस अभिनेत्री ने पार कर दी थी बोल्डनेस की सारी हदें !

डेजी शाह

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई अभिनेत्रियों ने अभिनेता सलमान खान के साथ अपने फिल्मी करियर की शुरूआत की है.

इनमें से कई अभिनेत्रियां अपने करियर में कामयाब रही हैं लेकिन कई अब भी बॉलीवुड में अपनी जगह बनाने की जद्दोजहद में जुटी हुई हैं.

वैसे सलमान खान अक्सर फिल्मों में इंटीमेट और किसिंग सीन्स से बचते रहे हैं ऐसे में एक अभिनेत्री ने सलमान पर आरोप लगाया कि उन्हीं के कहने पर उसने एक फिल्म में इंटीमेट और बोल्ड सीन्स दिए हैं.

आखिर कौन है वो अभिनेत्री जिसने महज सलमान खान के कहने पर फिल्म में बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी.

चलिए हम आपको उस अभिनेत्री से रूबरू कराते हैं.

डेजी शाह ने दिए थे बोल्ड सीन्स

आपको फिल्म ‘हेट स्टोरी 3’ तो याद ही होगी, जिसमें सलमान खान की दोनों हीरोइनें जरीन खान और डेजी शाह ने बोल्ड और इंटीमेट सीन्स की झड़ी लगा दी थी. हालांकि अपने बोल्ड और इंटीमेट सीन्स को लेकर जरीन खान ने तो कुछ नहीं कहा लेकिन एक इंटरव्यू के दौरान डेजी शाह जरूर इस मसले बोलती हुई नजर आईं.

दरसअल डेजी शाह की मानें तो इस फिल्म में वो अपने इंटीमेट सीन्स को लेकर खुश नहीं थीं क्योंकि उन्हें इंटीमेट सीन करना पसंद ही नहीं आया था.

डेजी शाह ने सलमान को ठहराया जिम्मेदार

इतना ही नहीं हद तो तब हो गई जब डेजी शाह ने अपने हॉट और बोल्ड इंटीमेट सीन्स के लिए सलमान खान को ही जिम्मेदार ठहरा दिया. डेजी शाह की मानें तो सिर्फ सलमान खान के कहने पर ही डेजी ने इस फिल्म में इंटीमेट सीन किया था.

हालांकि डेजी ने कई मौकों पर सलमान का गुणगान भी किया है क्योंकि बॉलीवुड में डेजी का जो भी करियर है वो सलमान की बदौलत ही है. ऐसे में डेजी का सलमान को लेकर दिया गया ये बयान वाकई चौंकाने वाला है. आपको बता दें कि डेजी ने सलमान के साथ साल 2014 में फिल्म ‘जय हो’ से अपने करियर का आगाज किया था.

हेट स्टोरी 3 में दिए कई इंटीमेट सीन्स

सलमान खान के साथ अपने करियर का आगाज करनेवाली डेजी शाह फिल्म हेट स्टोरी में नजर आई थीं. इस फिल्म में डेजी ने कई इंटीमेट सीन्स दिए थे जिसके बाद उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी.

इस फिल्म में डेजी काफी बोल्ड किरदार निभाती हुई दिखाई दी थीं. हालांकि डेजी इस बात से दुखी हैं कि इतने बोल्ड सीन्स देने के बाद भी वो बॉलीवुड में अपनी खास जगह बनाने में असफल रही हैं.

डेजी को नहीं मिल रही हैं फिल्में

हालांकि सलमान के सुझाव पर इस फिल्म में काम करने के बावजूद डेजी के पास फिल्में नहीं हैं या यूं कह लें कि उन्हें फिल्में ही नहीं मिल रही है.

भले ही डेजी को फिल्में नहीं मिल रही हैं लेकिन इस फिल्म में डेजी ने अपने बोल्ड और हॉट अवतार से ये साबित कर दिया है कि वो हॉटनेस के मामले में किसी भी अभिनेत्री से कम नहीं हैं.

बहरहाल भले ही सलमान खान के कहने पर डेजी शाह ने हेट स्टोरी 3 में इतने बोल्ड और इंटीमेट सीन्स दिए लेकिन फिर भी उनके करियर की गाड़ी आगे नहीं बढ़ रही है. जिसे देखकर ये कहना गलत नहीं होगा कि सिर्फ बोल्डनेस और हॉटनेस से सक्सेस नहीं मिलती है इसके लिए आपके पास जबरदस्त टैलेंट का होना बेहद जरूरी है.

Article Categories:
बॉलीवुड

Don't Miss! random posts ..