ENG | HINDI

इस फ्लॉप हीरो की रही है 3 हिट हिरोईन से अफेयर !

हरमन बावेजा

बॉलीबुड में एक ऐसे भी अभिनेता हैं जो खुद फ्लॉप रहे लेकिन उसका जिस भी अभिनेत्री से अफेयर रहा वो सभी कामयाब रही।

वह अभिनेता हरमन बावेजा है जिनका अफेयर हॉलीबुड तक में अपने अभिनय का जलवा दिखाने वाली अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा, हमेशा अपने फोटोसूट के कारण सुर्खियों में रहने वाली बिपासा बसु और शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी से रहा।

हरमन बावेजा के नाम शायद ही कोई सफल फिल्म होगी। लेकिन ये सफल अभिनेत्रियां जरुर है।

साल 2008 में लव स्टोरी 2050 में काम करने वाले हरमन बावेजा अपनी को-स्टार प्रिंयका चोपड़ा के साथ अफेयर में रहे। फिल्म के बाद और हरमन बावेजा और प्रियंका चोपड़ा के रिश्तों को लेकर मीडिया में भी खूब सुर्खियां बनी लेकिन फिल्म की तरह ही दोनों के रिस्ते भी असफल हो गए और दोनों की राहे अगल हो गई।

हरमन बावेजा

फिर उसके बाद शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता के साथ रिश्ते को लेकर वो सुर्खियों में आए। दोनों ने वर्ष 2012 में एक दूसरे के साथ खूब डेटिंग भी की लेकिन यह कहानी ज्यादा समय तक नहीं चली और दोनों ने अपने रास्ते बदल लिये।

हरमन बावेजा

साल 2015 में बिपासा बसु के साथ फिर हरमन बावेजा की सुर्खियां बनी लेकिन इस बार रिश्ता शादी तक पहुंचा। शादी तक पहुंचा बिपासा बसु के साथ लेकिन बसु ने तो शादी के फेरे लिए करण ग्रोवर के साथ।

हरमन बावेजा

शायद हरमन बावेजा कामयाब अभिनेत्रा होते तो बिपासा उनकी होती लेकिन बिपासा तो दूर उन्हें तो शमिता शेट्टी तक नहीं मिली।

लेकिन हरमन बावेजा की तरह ही बॉलीवुड के अंधेरे में खोई शमिता को भी अब किसी की जरुरत है और दोनों ही अपने पुराने प्यार की ओर लौटते दिख रहे हैं।

हरमन को बिपासा ने छोड़ा तो हरमन वापस अपने पुराने प्यार पर लौटते दिख रहे हैं। शमिता से साथ फिर से लिंक-अप की खबरें आ रही है। हरमन और शमिता के परिवार भी एक दूसरे के करीब आ रहे हैं लेकिन देखते हैं इस बार शादी के फेरे हरमन के साथ शमिता लेती है या फिर हरमन को फिर किसी की तलाश करनी पड़ती है।

Article Categories:
बॉलीवुड

Don't Miss! random posts ..