ENG | HINDI

ये 5 एक्टर एक्टिंग में फ्लॉप रहे लेकिन बिजनेस में सुपरहिट!

फ्लॉप बॉलीवुड एक्टर जो है सफल बिजनेसमैन

फ्लॉप बॉलीवुड एक्टर जो है सफल बिजनेसमैन – बॉलीवुड में ऐसे कई अभिनेता-अभिनेत्रियाँ हुए है जो फिल्मों में उतने सफल नहीं हो पाए, लेकिन बिजनेस में उन्होंने सफलता के झंडे गाड़े है।

आज हम आपको ऐसे ही 5 फ्लॉप बॉलीवुड एक्टर जो है सफल बिजनेसमैन – एक्टर्स के बारे में बताने जा रहे है जो फिल्मों में फ्लॉप रहे लेकिन दूसरे क्षेत्रों में सफल रहे है।

फ्लॉप बॉलीवुड एक्टर जो है सफल बिजनेसमैन –

1 अर्जुन रामपाल-

मॉडलिंग से बॉलीवुड में आये अर्जुन रामपाल को फिल्मों में सफलता तो मिली लेकिन वे मल्टीस्टार कास्ट फिल्मों के हीरो ही रहे। सोलो हीरो वाली उनकी फिल्में कम ही चली है। लेकिन अर्जुन बिजनेस के मामले में हमेशा हिट रहे है। उनकी चेसिंग गणेशा नाम की एक इवेंट मैनेजमेंट कम्पनी है। इसके अलावा दिल्ली में उनका एक बार भी है। इन दोनों ही बिजनेस में अर्जुन काफी सफल रहे है।

2 डीनो मोरिया-

एक्टिंग में फ्लॉप होने के बाद डीनो मोरिया ने फिल्म निर्माण में हाथ आजमाया और अपने प्रोडक्शन हाउस ‘क्लोकवर्क फिल्म्स’ के जरिये जिस्म-2 का निर्माण करवाया। इसके अलावा वो क्रेप स्टेशन कैफ़े नाम के रेस्टोरेंट के मालिक भी है। इतना ही नहीं वे एक फिटनेस कम्पनी भी चलाते है।

फ्लॉप बॉलीवुड एक्टर जो है सफल बिजनेसमैन

3 सुष्मिता सेन-

सुष्मिता सेन ने मिस यूनिवर्स का ख़िताब जीतने के बाद फिल्मों में एंट्री की थी। उनकी कुछ फ़िल्में तो चली लेकिन सुष्मिता वो जादू बरक़रार नहीं रख सकी। शायद इसलिए उन्होंने बिजनेस में हाथ आजमाया और वे काफी सफल भी है उनका तंत्र एंटरटेनमेंट नाम से एक फिल्म प्रोडक्शन हाउस है। इसके अलावा उनका दुबई में एक ज्वेलरी स्टोर भी है।

फ्लॉप बॉलीवुड एक्टर जो है सफल बिजनेसमैन

4 उदय चोपड़ा-

यश चोपड़ा जैसे फिल्ममेकर के बेटे होने के बाद भी उदय चोपड़ा एक्टिंग में फ्लॉप ही रहे। उनके खाते में सिर्फ मोहब्बतें और धूम सीरिज की फिल्मे है। लेकिन इनमे भी उदय लीड रोल में नहीं थे। एक्टिंग में असफल रहने के बाद उदय हॉलीवुड चले गए और वहां पर प्रोड्यूसर बन गए। उनके बैनर तले फिल्में और टीवी सीरीज बन चुकी है जो कि काफी हिट साबित हुई है।

फ्लॉप बॉलीवुड एक्टर जो है सफल बिजनेसमैन

5 ट्विंकल खन्ना-

ट्विंकल खन्ना भी एक्टिंग में सफल नहीं रही। उनके पिता, माँ और पति जैसी सफलता उनको नहीं मिल पाई। तभी उन्होंने अपने अंदर के राइटर वाले टैलेंट को पहचाना और आज ट्विंकल एक सफल लेखिका है। उनकी बुक Mrs. Funnybones बेस्ट सेलर साबित हो चुकी है। इसके अलावा ट्विंकल का इंटीरियर डिजाईन का भी बिजनेस है। साथ ही वे अक्षय के साथ Grazinh Goat Pictures नाम की फिल्म कम्पनी की मालकिन भी है।

फ्लॉप बॉलीवुड एक्टर जो है सफल बिजनेसमैन

ये फ्लॉप बॉलीवुड एक्टर जो है सफल बिजनेसमैन – ये है वे 5 सितारें जिन्हें एक्टिंग में उतनी सफलता नहीं मिल पाई, लेकिन बिजनेस में ये काफी सफ़ल साबित हुए है।

Don't Miss! random posts ..