ENG | HINDI

कॉलेज के पहले दिन करें कुछ ऐसा कि सारे लड़के आपके लिए अपने दिल का दरवाज़ा खोल दें !

कॉलेज के पहले दिन

कॉलेज के पहले दिन – मानाकि कॉलेज में पढ़ना चाहिए….

लेकिन रोमांस का भी एक लेक्चर होना चाहिए. बॉलीवुड का ये गाना अपने ज़माने का हिट और बेहद पॉपुलर था. हर युवा की जुबां पर ये था. अब कॉलेज में पढ़ाई करने तो सब जाते हैं, लेकिन अगर आप चाहती हैं कि पहले ही दिन आपका इम्प्रेशन बाकी लड़कियों की तुलना में लड़कों पर अधिक हो तो करें कुछ ऐसा.

कॉलेज के पहले दिन करें कुछ ऐसा –

1 – देर से पहुंचे

जी हाँ, लोगों के दिल पर राज़ करना चाहती हैं तो कॉलेज के फर्स्ट दिन सबसे जल्दी पहुँचाने की गलती बिलकुल न करे. जब सब पहुँच जाएँ तब आप लगभग ३० मिनट के बाद पहुंचे. इससे कैम्पस में पहले से सब जमा रहेंगे. आपकी एंट्री पर सबका ध्यान आपकी और जाएगा.

2 – सहेलियां हों साथ

सहेलियों से यहाँ मतलब है की आपकी कुछ चमचियाँ आपके साथ हों. वो पीछे हों और आप आगे. इससे लड़कों के दिल में आपके लिए एक बार में कई घंटियाँ बजने लगेंगी.

3 – फैशनेबल और ट्रेंडी

कॉलेज में जा रही हैं न की मंदिर में, इसलिए अपने ऑउटफिट का विशेष ध्यान रखें. मम्मी के लाख कहने पर भी इंडियन पघले दिन न पहनें. कुछ ट्रेंडी और attractive पहनकर जाएँ. हो सके तो पहले से ही इस कपडे को किसी दूसरे शहर से मंगवाएं.

4 – भाव न दें

कॉलेज में पहुँचाने के बाद हर किसी से बात करने न लग जाएँ. क्लास में अलग बैठें और शांत रहें. सिर्फ टीचर से ही बात करें. थोड़ी पढ़ाई करके जाएं ताकि उनके सवालों के जवाब दे सकें. लड़कों को इम्प्रेस करने के लिए ये बहुत ज़रूरी है.

5 – कार से जाएं

हो सकता है कि आपके पास कार न हो, लेकिन आज के ज़मानेमें कार से चलना मुश्किल नहीं है. अपनी पॉकेट मनी को इस दिन के लिए बचाकर रखें. पहले दिन कार से ही जाएं. हो सके तो ऐसा एक हफ्ता करें.

कॉलेज के पहले दिन कुछ ऐसा करें – इन चीज़ों के अलावा अपने से मतलब रखें. हर लडके की तरफ झुके नहीं. चूजी बनकर रहें. इससे लड़कों को आप बहुत पसंद आएंगी.

Don't Miss! random posts ..