ENG | HINDI

फिल्म पीहू का ट्रेलर देख आपके रोंगटे हो जाएंगे खड़े, सबसे खराब सपना है ये

फिल्म पीहू

फिल्म पीहू का ट्रेलर देख आपके रोंगटे हो जाएंगे खड़े, सबसे खराब सपना है ये

जब भी आप किसी फिल्म का ट्रेलर देखते होंगे और वह आपको पसंद आता होगा तो आप उसे दोबारा और तीसरे बार देखते होंगे। बार-बार भी देख लेते होंगे। लेकिन पीहू के साथ ऐसा नहीं है। पीहू का ट्रेलर आपको पसंद आएगा और वह आपको सोचने पर मजबूर कर देगा। लेकिन आप उसे दोबारा देखने की हिम्मत नहीं करेंगे।

फिल्म पीहू एक ऐसी फिल्म हो सकती है जो लोगों को बहुत पसंद आने वाली है और बॉलीवुड की फिल्मों को ऊंचा उठा सकती है।

विनोद कापड़ी ने लिखी फिल्म पीहू

इस फिल्म की कहानी विनोद कापड़ी ने लिखी है। विनोद कापड़ी सीनियर पत्रकार हैं और उन्होंने इससे पहले मिस तनकपुर हाजिर हो… फिल्म बनाई है जिसने काफी तारीफें बटोरी हैं।

इसी तरह से फिल्म पीहू भी चर्चा में है। यह फिल्म कई फेस्टिवल में प्रदर्शित हो चुकी है और इस फिल्म का ट्रेलर बीते बुधवार को रिलीज हुआ था। इस ट्रेलर ने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। यह ट्रेलर सुपरहिट है और इसके सुपर्व होने का अंदाजा आप इस बात से ही लगा सकते हैं कि ट्रेलर को महज 10 घंटो के अंदर एक मिलियन व्यूज मिले और यह आंकड़ा बढ़ता ही जा रहा है।

फिल्म पीहू

नहीं है ज्यादा बजट

इस फिल्म का बजट बहुत ही कम है और इतने कम बजट में इतनी अच्छी फिल्म बनना बहुत ही मुश्किल है। लेकिन इस मुश्किल काम को विनोद कापड़ी ने बहुत आसान बनाया है। छोटी फिल्मों को 10 घंटों के अंदर एक मिलियम व्यूज़ मिलना बहुत बड़ी बात है। यह कहानी अपने कॉन्सेप्ट की वजह से दर्शकों के दिमाग में गहरी छाप छोड़ने वाली है।

फिल्म पीहू

दो साल की बच्ची की कहानी

फिल्म पूरी तरह से एक दो साल की बच्ची की कहानी कहती है। इसमें बच्ची एक कमरे में कैद है। उसकी मां मर गई है और उसके पिता घर पर नहीं है। इस दौरान वह घर में अकेले क्या करती है और उसके साथ क्या-क्या होता है, यह फिल्म पूरी कहानी बयां करती हैं।

फिल्म पीहू

फिल्म पीहू का रोंगटे खड़े कर देगा ट्रेलर

फिल्म देखने में तब ही मजा आता है जब इसमें रहस्य के साथ रोमांच, दोनों होता है। इस फिल्म में दोनों चीजें हैं। एक बार आप इस फिल्म को देखेंगे तो आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। दो साल की बच्ची एक कमरे में बंद हो जाती है और वहां से बाहर निकलने के लिए वो लगातार प्रयास करती है। इस बीच उसे किस प्रकार की परेशानियों का सामना करना पड़ता है इसे फिल्माया गया है।

फिल्म पीहू अन्य फिल्मों से अलग

यह फिल्म अन्य फिल्म से अलग है। फिल्म को लेकर कुछ दिन पहले सिद्धार्थ रॉय कपूर ने कहा था कि, मुझे ऐसे निर्देशकों के साथ काम कर सदैव रोमांच का अनुभव होता है जोकि दर्शकों को फिल्मों के माध्यम से ऐसी कहानी बताते है। ये अन्य फिल्मों से बहुत ही अलग होती है।

सर्वाइवल-थ्रिलर है यह फिल्म पीहू

यह फिल्म सर्वाइवल-थ्रिलर है और बॉलीवुड में इस तरह की फिल्में कम ही बनती हैं। इसका एक बढ़िया और ताजा उदाहरण बीते साल आई राजकुमार राव की ‘ट्रैप्ड’ है। लेकिन बच्चों से जुड़ी इस तरह की फिल्में बॉलीवुड में कम ही बनती हैं। हां, हॉलीवुड में इस तरह की फिल्म ‘होम अलोन’ या ‘बेबी’ज’ डे आउट बनी हैं जो आज भी दर्शकों को पसंद आती हैं।

तो इस फिल्म का हर किसी को इंतजार होगा और यह फिल्म 16 नवंबर को रिलीज होगी। तो आप भी इस तारीख को सेव कर लें और इस फिल्म को एक बार जरूर देखेँ।