ENG | HINDI

यह 5 फिल्में जो है भाग्य के भरोसे, कबतक करना होगा इन फिल्मों के रीलिज होने का इंतजार

फिल्में जो है भाग्य के भरोसे

फिल्में जो है भाग्य के भरोसे – फिल्म बनने से पहले ही उसका प्रमोशन का काम शुरु हो जाता है।

ज्यादातर फिल्मों के डॉयरेक्टर आइडिया आने के बाद ही उसे बनाने का एनाउंस कर देते हैं। बाद में उसकी स्क्रिप्ट, कलाकार इत्यादि के बारे में सोचा जाता है। उनका मेन मकसद दर्शकों का अटेंशन पाना होता है लेकिन ऐसे में कई बार दर्शकों को निराशा हाथ लगती है।

कई बार डॉयरेक्टर फिल्म बनाने की घोषणा तो कर देते हैं लेकिन उसे थिएटर तक पहुंचाने में फेल हो जाते हैं। ऐसे में दर्शक नाउम्मीद हो जाते हैं।

हम आपको कुछ ऐसी ही है फिल्में जो है भाग्य के भरोसे – जिसका इंतजार आज भी दर्शक कर रहे हैं और उन्हें यह खुद भी नहीं पता कि ये इंतजार कितना लम्बा होगा।

1 – पानी-

फिल्म ‘पानी’ घोषणा के बाद से ही विवादों में है। शेखर कपूर इस फिल्म को यशराज के बैनर के साथ करने का प्लान किया। अगर यह फिल्म रीलिज होती है तो इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

फिल्में जो है भाग्य के भरोसे

2 – शुद्धि

करण जोहर अपने इस प्रोजेक्ट में वरुण और आलिया को रखना चाहते हैं। धर्मा प्रोडक्शन ने अभी हाल ही में यह घोषणा की कि यह फिल्म जरुर बनेगी परंतु सही समय पर। सही समय कब आएगा यह उन्होंने अब तक नहीं बताया।

फिल्में जो है भाग्य के भरोसे

3 – आश्की 3-

आश्की-2 की कामयाबी के बाद सभी को उम्मीद है कि जल्द ही आश्की-3 भी देखने को मिलेगी। बॉलीवुड की सबसे हॉटेस्ट जोड़ी सिद्धार्थ और आलिया दोनों के होने के कारण सभी को बहुत बेसब्री से इसका इंतजार है।

4 – फिर हेरफेरी 3-

फेरा फेरी’ और ‘फिर हेरा फेरी’ जिसे देखकर हंसते हंसते लोट पोट होने के बाद एक बार और दर्शक लोटपोट होने को तैयार है। यह मौका कब मिलेगा अभी कहा नहीं जा सकता।

5 – नो इंट्री में इंट्री-

2005 में रीलिज हुई फिल्म नो इंट्री ने सिनेमा हॉल में खूब धमाल मचाया। एक बार और फिल्म का सिक्वेल नो ‘इंट्री में इंट्री’ करने की तैयारी में है। इसके लिए दर्शकों को कितना इंतजार करना पड़ेगा ये कहा नहीं जा सकता।

फिल्में जो है भाग्य के भरोसे

ये है वो फिल्में जो है भाग्य के भरोसे – इन फिल्मों का इंतजार बहुत समय से दर्शकों को है। पर उन्हें कौन सी फिल्में देखने को मिलेगी और किस फिल्म का इंतजार इंतजार ही रह जाएगा यह नहीं कहा जा सकता।

Don't Miss! random posts ..