ENG | HINDI

पैसा कमाने के लिए इन हीरोइनों को बेचना पड़ा अपना जिस्म !

अभिनेत्रियाँ जो देह व्यापार में फंसी

अभिनेत्रियाँ जो देह व्यापार में फंसी – फिल्‍मों की मायानगरी की काली सच्‍चाई है देह व्‍यापार। कहा जाता है कि बॉलीवुड में काम ना मिलने पर एक्‍ट्रेसेस को अपना खर्चा चलाने के लिए देह व्‍यापार करना पड़ता है। कई एक्‍ट्रेसेस के नाम इस धंधे में उछाले जा चुके तो कई तो रंगे हाथों पकड़ी गई हैं।

दोस्‍तों, आज हम आपको बताएंगें वो अभिनेत्रियाँ जो देह व्यापार में फंसी हैं।

अभिनेत्रियाँ जो देह व्यापार में फंसी –

१ – शर्लिन चोपड़ा

अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर शर्लिन चोपड़ा ने खुद ये बात कबूली थी कि वो पैसों के लिए सेक्‍स कर चुकी हैं। शर्लिन ने अपने इंस्‍टाग्राम पर लिखा था कि कि उन्‍हें अब भी ऐसे ऑफर आते हैं लेकिन अब वो ये काम छोड़ चुकी हैं।

२ – श्‍वेता बसु प्रसाद

साल 2013 में खबर आई थी कि श्‍वेता को एक स्टिंग ऑपरेशन में सेक्‍स रैकेट चलाने वाले लोगों के साथ पकड़ा गया था। एक वीडियो में श्‍वेता ग्राहकों से पैसे मांगने और राजनेताओं से ज्‍यादा पैसे लेने की बात कह रही थीं। ये सब एक स्टिंग ऑप्रेशन के दौरान हुआ था। हालांकि, श्‍वेता ने खुद कभी इस बात को नहीं स्‍वीकारा।

३ – मिष्‍टी मुखर्जी

बंगाली फिल्‍मों में काम कर चुकीं मिष्‍टी मुखर्जी को मुंबई पुलिस ने जिस्‍मफरोशी के मामले में गिरफ्तार किया था। पुलिस ने जब एक होटल में छापा मारा तो वहां मिष्‍टी को दिल्‍ली के एक फैशन डिज़ाइनर के साथ आपत्तिजनक हालत में देखा गया।

४ – सायरा बानो

तेलुगु फिल्‍मों की एक्‍ट्रेस सायरा बानो को पुलिस ने एक सेक्‍स रैकेट के साथ गिरफ्तार किया था। 2010 में ये मामला सामने आया था।

५ – भुवनेश्‍वरी

तमिल फिल्‍मों की एक्‍ट्रेस भुवनेश्‍वरी काफी फेमस कलाकार है। भुवनेश्‍वरी को चेन्‍नई पुलिस ने वेश्‍यावृत्ति के जुर्म में गिरफ्तार किया था।

ये है वो अभिनेत्रियाँ जो देह व्यापार में फंसी – इस तरह फिल्‍मों में काम करने वाली इन एक्‍ट्रेसेस को अपनी ग्‍लैमरस लाइफ को चलाने के लिए वेश्‍यावृत्ति का काम करना पड़ता है।