ENG | HINDI

दुनिया की इकलौती ऐसी लड़की जो सुंदर दिखने के लिए चेहरे पर लगाती है कॉकरोच

सुंदर दिखने के लिए लड़के और लड़कियां क्या कुछ नहीं करते, लेकिन आज हम जो आपको बताने जा रहे हैं वो आपके कान खड़ी कर देने वाली न्यूज़ है. जी हाँ, दुनिया की ये इकलौती लकड़ी होगी जो सुंदर दिखने के लिए किसी तरह का ब्यूटी प्रोडक्ट नहीं बल्कि एक ऐसे जीव का इस्तेलाम करती हैं जिसे आमतौर पर लड़कियां देखकर चिल्ला देती हैं. ये बड़ा ही घिनौना जीव लगता है.

फिल्मों में अक्सर एक सीन ऐसा होता है जब इस जीव को देखते ही लड़कियां चिल्ला पड़ती हिना उर सामने खड़े हीरो से चिपक जाती हैं, लेकिन ये लड़की आम लड़कियों से अलग है. ये सपनी खूबसूरती निखारने के लिए इस जीव से डरती नहीं, बल्कि इसे मारकर अपनी सुंदर त्वचा पर इसका लेप लगाती है.

वैसे पहले हम आपको ये बता दें कि ये खबर हमारे देश की नहीं है. हमारे यहाँ की लड़कियां ऐसी उलटी सीधी चीज़ें नहीं करतीं. ये खबर है चाइना की. जहाँ की लड़कियां गोरी-चिट्टी दिखती हैं और स्किन हमेशा ग्लो करती है.  वाकया चाइना के एक एयरपोर्ट पर घटित हुआ. एयरपोर्ट कर्मी उस समय आश्चर्यचकित हो गए, जब उन्होंने देखा कि एक पैसेंजर के सामान में सैकड़ों कॉकरोच हैं. कॉकरोच को देखकर वहां मौजूद सभी लोग चकित रह गए. स्थानीय मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, यह घटना बीते 25 नवंबर को घटी है. एयरपोर्टकर्मी पर एक बुजुर्ग जोड़े के सामान का निरीक्षण करने के बाद सैकड़ों जिंदा कॉकरोच को देखने के बाद चौंक गए. इन क्रॉकरोच को देखकर वहां मौजूद एक महिलाकर्मी की आंखों में आंसू आ गए.

बात जब खुली तो इस कपल ने इस बात से सबको हैरान कर दिया कि सैकड़ों कॉक्रोच को वो सुंदरता बढाने के लिए ले जा रहे हैं. लड़की के पति ने कहा कि उसकी गर्लफ्रेंड को स्किन की एक बीमारी है, जिसे दूर करने के लिए इनकी ज़रुरत पड़ती है.  त्वचा की हालत के लिए घरेलू उपचार का हिस्सा थे. उसने बताया कि आप कुछ औषधीय क्रीम में इन कॉकरोच को मिलाकर त्वचा पर लगाया जाता है.

जब उस आदमी से इसके विस्तार में पूछा गया तो उसने साफ़ इनकार कर दिया. उसने कहा कि ये उसकी पत्नी से जुड़ा बेहद निजी मामला है, इसलिए वो इसे मीडिया में नहीं बता सकता.

एक खबर के मुताबिक़  ये न्यूज़ गुआंग्डोंग प्रांत के बैयुन अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे की है. जब यहाँ के सुरक्षा अधिकारी इस दम्पति के सामान की जांच कर रहे थे तब उन्हें एक्सरे मशीन में ये दिखा. अधिकारीयों ने  जब इस युगल के बैग को एक्स-रे मशीन से जांच किया, तब उनके सामानों में इन कॉकरोच को देखा गया. एक सुरक्षा अधिकारी ने ग्लोबल टाईल्स को बताया, “वे एक बाल्टी ले जा रहे थे, लेकिन जब एक्स-रे मशीन में उनके सामानों की जांच की गई, तब यह कॉकरोच दिखाई दिए.” उन्होंने कहा कि हमारे स्टाफ में से एक ने उनका सामान खोला और कॉकरोच को देख चिल्ला पड़ा. उस समय वहां मौजूद सभी यात्री हैरान रह गए.

आखिर अब पता चला की इन चीनियों की चमकती त्वचा का राज़ क्या है. ये ऐसे जीव जंतुओं को मारकर उनका लेप तैयार करते हैं और अपनी लड़कियों को लगाने को देते हैं.

 

Don't Miss! random posts ..