ENG | HINDI

विराट कोहली को इस चीज़ से लगता है डर ?

विराट का डर

विराट का डर – भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को किसी से डर भी लग सकता है ये सोचकर थोड़ा अजीब लगता है, लेकिन ये बात सच है.

विराट कोहली जिनके सामने दुनिया के क्रिकेटर हार मान जाते हैं और वो उनके विरुध्द रणनीति बनाने लगते हैं, उसी विराट कोहली को एक चीज़ से इतना डर लगता है कि वो सहम जाते हैं.

विराट जब मैदान पर होते हैं तो उनके बल्ले से निकालने वाला रन मैदान पर मौजूद खिलाड़ियों को दौड़ने के लिए मजबूर कर देता है.

विराट बल्लेबाजी करते रहते हैं और मैदान पर मौजूद खिलाड़ी उसे पकड़ने के लिए दौड़ते रहते हैं.

रन मशीन विराट कोहली को आखिर किस चीज़ से डर लग सकता है. क्या है विराट का डर?

तो चलिए हम आपको बताते हैं क्या है विराट का डर – उन्हें किस चीज़ से डर लगता है. विराट को ऊँचाई से बहुत डर लगता है. उन्हें अगर कोई टेरेस से निचे देखने को कह दे तो विराट डर जाते हैं. इस बात को विराट कई बार मीडिया के सामने कह चुके हैं. शुरुआत में जब विराट प्लेन में बैठते थे तो वो अपनी आँखें बंद कर लेते थे, क्योंकि उन्हें हमेशा ये डर सताता था कि ऊँचाई पर जाने के बाद कहीं प्लेन गिर गया तो, कुछ और हो गया तो वो घर कैसे पहुंचेंगे.

विराट कोहली कहते हैं कि उन्हें चाहे तो कोई कितनी बड़ी मुश्किल में क्यों न डाल दे, लेकिन उन्हें डर नहीं लगेगा.

डर तो सिर्फ उन्हें ऊँचाई से लगता है. विराट आपसे इस डर के बारे में कभी किसी को नहीं बताते थे, लेकिन जब से वो अपने दोस्तों के साथ पूरी दुनिया की सैर करने लगे हैं और उनके साथ इधर उधर टहलने लगे हैं तब से उन्हें ये बताने में डर नहीं लगता.

ये है विराट का डर – वैसे अब तो विराट अपने इस डर को कुछ हद तक भुला चुके हैं. वैसे विराट के इस डर के बारे में जानकार उनके फैन्स को हंसी ज़रूर आएगी.

Don't Miss! random posts ..