ENG | HINDI

तो सुन लो फवाद खान – भारत भी तुम्हारे बाप का नहीं है ! कभी कदम मत रखना यहाँ !

फवाद खान

इंडियन मोशन पिक्चर्स प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष टीपी अग्रवाल की मानें तो पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान ने पाक पहुँचते ही भारतीय फिल्म इंडस्ट्री पर अपना गुस्सा निकाला है.

एक बड़े हिंदी अख़बार दैनिक जागरण की वेबसाइट पर छपी खबर के अनुसार फवाद खान ने बोला है कि बॉलीवुड किसी के बाप का नहीं है.

आपको बता दें कि इम्पा के अध्यक्ष टीपी अग्रवाल ने मीडिया से कहा कि – ‘मुझे किसी शख्स ने ये बताया कि इम्पा द्वारा बैन किए जाने की बात पर फवाद खान का गुस्सा फूट पड़ा और उन्होंने कहा कि बॉलीवुड किसी के बाप का है क्या?’

सुन लो फवाद, बोलीवुड भी तुम्हारे पाकिस्तानी बाप का नहीं है –

अब अगर फवाद खान ने अपनी असली पाकिस्तानी औकात दिखा ही दी है तो इस पाकिस्तानी को सही जवाब देने का समय आ गया है. भारत ने इस एक्टर को इतना प्यार दिया और देश के दर्शकों ने इस कलाकार को देखा तो इसका मतलब यह नहीं है कि पाकिस्तान जाते ही वह अपनी औकात भूल जायेंगे.

अगर फवाद खान इतने ही खुद्दार हैं तो वह पाकिस्तान में रहकर करोड़ों कमाकर दिखायें या भारत में रहते हुए आतंकवाद की बुराई और आलोचना करके दिखाए.

असल में यह लोग इतने कायर हैं कि भारत का नमक खाने पर कभी भी भारत के प्रति अपना फर्ज अदा नहीं करेंगे.

असल में खून तो पाकिस्तानी ही है ना?

इंसान का खून जैसा होता है वह उसी तरह का व्यवहार करता हैं. भारत ने पाकिस्तान के साथ हमेशा अच्छा किया है और पाक ने बदले में भारत को अपनी औकात ही दिखाई है. अब फवाद भी तो पाकिस्तानी खून हैं. अगर वाकई यह कलाकार बोलीवुड के बाप तक पहुँचने का दम रखता है तो भारत में रहते हुए जरा जवाब देता. तब देखते कि कौन-सा खान इनको बचाने आ जाता. फवाद खान को याद रखना होगा कि भारत भी इनके बाप का नहीं है.

भारत एक अच्छा देश है और नेक दिल होने की वजह से यह देश सबका पेट भर देता है. लेकिन जब लोगों का पेट भर जाता है वह इंसान भारत को ही आँखें दिखाने लग जाता है. यह बात सालों से भारत के साथ होती आई है. किन्तु याद रखना जब भारत का कोई वीर उठ खड़ा होता है तो देश पर उठने वाली आँखों को हम निकाल भी लिया करते हैं.

भारत को तुम चोट देते रहो और बोलीवुड पाकिस्तान के एक्टरों को करोड़ों रूपए देता रहे?

पाकिस्तानी कलाकारों को भारत ने करोड़पति बनाया है. भारत के सैनिकों को आतंकवादी और पाक के सैनिक मारते रहते हैं और बोलीवुड के पाक कलाकार भारत में मेहमान नवाजी प्राप्त करते रहते हैं. लेकिन अब ऐसा नहीं होगा. यदि यह कलाकार यहाँ काम करना चाहते हैं तो आतंकवाद की बुराई इनको करनी होगी. पाकिस्तान के राजनेताओं को बताना होगा कि भारत इन पाक कलाकारों को कितना प्यार देता है और भारत के साथ आप गलत करते हो. यदि इतना दम फवाद खान तुम में है तो आ जाओ भारत. नहीं तो सुन लो बोलीवुड तुम्हारे बाप का घर नहीं है.

और आखिर में फवाद अगर तुम इतने बड़े कलाकार हो तो जाओ होलीवुड में काम कर लो. जाओ पाकिस्तान में फ़िल्में बना लो और कमा लो करोड़ों रुपैय. तुमको तुम्हारी औकात ना नजर आ जाये तो बताना. आज अगर फवाद खान ने वाकई पाक में जाते ही इस तरह के बोल बोलीवुड के लिए बोलें हैं तो समय आ गया है कि इनको भारत से हमेशा के लिए बैन कर देना चाहिए.

वक्त आ गया है कि भारत साबित करे कि हम किसी को बना सकते हैं तो बिगाड़ भी सकते हैं.