संबंध

अपनी बेटी के बॉयफ्रेंड से ये 5 तरह की दुश्मनी रखता है हर बाप

बेटी के बॉयफ्रेंड – आजकल तो हर लड़की का बॉयफ्रेंड होता है. इसे एक ट्रेंड मान लीजिये या फिर ज़रुरत.

असल में बिना लड़कियों के बॉयफ्रेंड रखे उनका कोई काम ही नहीं चलता. अब वो समय गए जब लड़कियां बॉयफ्रेंड रखने से डरती थीं या फिर छुपाकर रखती थीं. अब तो खुलेआम लड़कियां अपने बॉयफ्रेंड को घर तक ले आती हैं.

लड़कियों की  माँ तो नहीं लेकिन उनके पापा उस लड़के से 36 का आंकड़ा रखते हैं. उन्हें वो ज़रा भी पसंद नहीं होता. लड़की का बाप बेटी के बॉयफ्रेंड से कई तरह की दुश्मनी रखता है, जिसमें से 5 बड़ी ही मज़ेदार हैं.

बेटी के बॉयफ्रेंड से –

फंकी लुक से

आजकल के लड़के वो पहले के हीरो की तरह नहीं होते. वो तो आज के हीरो की तरह फटी जींस और अजीब रंग की शर्ट पहने होते हैं. उनका ये लुक ही लड़की के बाप को ज़हर लगता है. वो उस लड़के को कभी पसंद नहीं करते. उन्हें लगता है कि एक नम्बर का लुक्खा है ये लड़का और उनकी बेटी को फंसा कर रखा है. भले ही लड़का डिसेंट हो  लेकिन उसका ड्रेसिंग सेंस उसे दुश्मन बना देता है.

कूल डूड टाइप

लड़के अब कहाँ किसी का पैर छूते हैं. वो तो बस हेलो हाई से काम चलाते हैं. जब भी लड़की लड़के को घर ले आती है तो उसकी माँ उससे बहुत खुश हो जाती है लेकिन बाप को उसका व्यवहार समझ  ही नहीं आता. उसे लगता है कि कितना बेतुका लड़का है. इस तरह से भी भला कोई किसी के माता-पिता से बात करता है.

चिपकना

लड़की के बाप को लड़कों की ये आदत बिलकुल पसंद नहीं. यही आदत उन्हें उनका दुश्मन बना देती है. लड़के जब देखो लड़की से चिपके रहते हैं. ये बात लड़की के बाप को बिलकुल हज़म नहीं होती. कुछ लड़के तो इतने स्मार्ट होते हैं कि वो लड़की की माँ से भी चिपकते हैं. उन्हें मिस ब्यूटीफुल कहते हैं. और तो और उन्हें भी साथ लेकर घूमने जाते हैं. लड़की के बाप को ये सब बिलकुल रास नहीं आता.

लेट नाईट 

लड़के जब देखते हैं कि लड़की के दिल में जगह बना चुके हैं तो वो अब देर रात तक उसके साथ घूमने लगते हैं. ये आदत लड़की के बाप को बिलकुल भी पसंद नहीं आती. लड़की का बाप उसे एक नम्बर का बदमाश समझता है. उसे लगता है कि भला ये भी किसी शरीफ लड़के की बात हो सकती है. भले ही लड़की ही लड़के से देर रात तक घूमने की जिद्द क्यों न करे लेकिन लड़की का बाप तो लड़के को ही अपना दुश्मन मानता है.

बर्थडे विश 

इस बात पर लड़की का बाप बहुत ज्यादा ही चिढ़ता है. अगर गलती से भी लड़की का बॉयफ्रेंड उसे सबसे पहले जन्मदिन पर बधाई दे दिया तो लड़के की शामत आ गई. समझो लड़का गया. जैसे ही लड़का अकेले में होता है लड़की का बाप उसे बहुत कुछ सुनाता है. वो उससे ये तक कहता है कि उसकी हिम्मत कैसे हुई उसकी लड़की को पहले विश करने की. लड़की का बाप ये भूल जाता है कि वो लड़की का बॉयफ्रेंड है.

ये होता है बेटी के बॉयफ्रेंड से – बहरहाल लड़कों आप ये सब मत कीजिएगा, नहीं तो आपकी सेटिंग कभी भी नहीं हो पाएगी. बेहतर होगा कि लड़की को पटाने से पहले उसके बाप को पटा लो.

Shweta Singh

Share
Published by
Shweta Singh

Recent Posts

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में आरसीबी के जीतने की संभावनाएं

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) दुनिया में सबसे लोकप्रिय टी20 क्रिकेट लीग में से एक है,…

2 months ago

छोटी सोच व पैरो की मोच कभी आगे बढ़ने नही देती।

दुनिया मे सबसे ताकतवर चीज है हमारी सोच ! हम अपनी लाइफ में जैसा सोचते…

3 years ago

Solar Eclipse- Surya Grahan 2020, सूर्य ग्रहण 2020- Youngisthan

सूर्य ग्रहण 2020- सूर्य ग्रहण कब है, सूर्य ग्रहण कब लगेगा, आज सूर्य ग्रहण कितने…

3 years ago

कोरोना के लॉक डाउन में क्या है शराबियों का हाल?

कोरोना महामारी के कारण देश के देश बर्बाद हो रही हैं, इंडस्ट्रीज ठप पड़ी हुई…

3 years ago

क्या कोरोना की वजह से घट जाएगी आपकी सैलरी

दुनियाभर के 200 देश आज कोरोना संकट से जूंझ रहे हैं, इस बिमारी का असर…

3 years ago

संजय गांधी की मौत के पीछे की सच्चाई जानकर पैरों के नीचे से ज़मीन खिसक जाएगी आपकी…

वैसे तो गांधी परिवार पूरे विश्व मे प्रसिद्ध है और उस परिवार के हर सदस्य…

3 years ago