ENG | HINDI

जब सनी लियोनी के पिता ने उन्हें आपतिजनक हालत में पकड़ा !

पोर्नस्टार से बॉलीवुड एक्ट्रेस

पोर्नस्टार से बॉलीवुड एक्ट्रेस बनने वाली सनी लियोनी के दीवानों की फेहरिस्त बेहद लंबी है।

देश से लेकर विदेश तक उनके चाहने वाले हैं ऐसे में सनी भी अपने फैंस के लिए अपनी लाइफ से जुड़े सभी पहलुओं का खुलासा करती रहती हैं।

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में सनी ने अपनी सेक्स लाइफ को लेकर बेहद चौंकाने वाला खुलासा किया है। जी हां, सनी लियोनी ने एक इंटरव्यू में बताया कि उनके पिता ने उन्हें आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया था।

इसके साथ ही पोर्नस्टार से बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी ने बताया, ’16 साल की उम्र के दौरान उनका दिल तब टूटा था, जब फैमिली मिशिगन से कैलिफोर्निया शिफ्ट हुई थी। मिशिगन में हम एक साल रहे। यहां मैं एक हॉट लड़के को डेट कर रही थी। वह इतना अच्छा था कि मुझे हर रोज अपने हाथों से लव-लेटर लिखता था।

सनी का पहला किस –

पोर्नस्टार से बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी ने आगे बताया कि सब कुछ बहुत अच्छा चल रहा था। ‘रोमियो और जूलियट’ का सीरीयल देखने के बाद हमने पहली बार ‘किस’ किया था। लेकिन जब मुझे पता चला कि हम यहां से जा रहे तो तो मेरा दिल टूट गया था और मैं बहुत रोई थी। वो काफी हॉट और हैंडसम था, लेकिन मेरे पेरेंट्स उससे नफरत करते थे। मेरे पिता ने हम दोनों के एक बार आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया था। वह बहुत बुरा हादसा था मेरे लिए।

16 साल में किया था सेक्स –

सनी लियोनी ने बताया कि मैंने 11 साल की उम्र में पहली बार किस और 16 साल की उम्र में पहली बार सेक्स किया था। सनी के लिए यह कोई बड़ी बात नहीं थी।

सनी ने कहा, ‘एक बार हम दोनों साथ थे। बड़े से हॉल के कॉर्नर में, मैं उसकी गोद में बैठी थी। हम इंटीमेट हो रहे थे। उसी दौरान मेरे पिता आए और मुझे डांटने लगे। पिता को देखकर मैं बहुत डर गई थी। वह मेरी लाइफ का सबसे बुरा इंसिडेंट था।

पोर्न इंडस्ट्री से पहले बेकरी में किया था काम-

सनी ने बताया कि वह पोर्न इंडस्ट्री में आने से पहले सनी एक जर्मन बेकरी में काम किया करती थीं।

पति डेनियल भी करते थे पोर्न फिल्मों में काम –

पोर्नस्टार से बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी के पति डेनियल वेबर भी एडल्ट फिल्मों में काम कर चुके हैं। 2011 में दोनों की शादी हुई थी। आज भी डेनियल से पूछे बिना सनी कोई भी फिल्म नहीं करती हैं।

सबकी रातों की नींद उड़ा देने वाली पोर्नस्टार से बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियॉन के हर एक पल के बारे में जानना हर किसी को अच्छा लगता है। शायद आपको भी अच्छा लगा होगा कि सनी ने अपने बारें में बिना कतराए सब कुछ बताया।

Article Categories:
बॉलीवुड