ENG | HINDI

फरहान अख्तर करते हैं श्रद्धा कपूर से प्यार लेकिन इस महिला को पसंद नहीं है उनका रिश्ता !

फरहान अख्तर और श्रद्धा कपूर

अभिनेता फरहान अख्तर और श्रद्धा कपूर का अफेयर हाल ही के दिनों में काफी सुर्खियों में रहा.

एक महीने पहले ही ऐसी खबरें आईं थी कि श्रद्धा अपने पिता शक्ति कपूर का घर छोड़ दिया था और फरहान अख्तर और श्रद्धा कपूर लिव इन रिलेशन में रह रहे थे.

कहा जा रहा था कि अपनी बेटी के इस हरकत से पिता शक्ति कपूर को काफी गुस्सा आया था और एक हफ्ते में ही शक्ति कपूर जबरदस्ती श्रद्धा को अपने साथ घर वापस लेकर आए थे.

फरहान अख्तर और श्रद्धा कपूर –

पत्नी अनुधा से अलग होते ही आए श्रद्धा के करीब

आपको बता दें कि फरहान अख्तर अपनी पत्नी अनुधा से साल 2016 के शुरूआत में ही अलग हुए हैं. हालांकि दोनों अलग-अलग रहते हैं लेकिन अभी तक कानूनी तौर पर दोनों का तलाक नहीं हुआ है.

पत्नी अनुधा से अलग होते ही फरहान अख्तर और श्रद्धा कपूर की नजदीकियां बढ़ने लगी. दोनों के बीच की नजदीकियां देखते ही देखते इतनी ज्यादा बढ़ गई कि दोनों ने एक साथ लिव इन में रहने का फैसला कर लिया था.

फरहान के प्यार में पागल श्रद्धा ने उनके साथ रहने के लिए अपने पिता से बगावत तक कर ली और उनके साथ रहने लगीं. लेकिन दोनों के प्यार में पिता शक्ति ने विलेन का किरदार निभाते हुए दोनों को अलग कर दिया.

फरहान की मां हनी करती हैं श्रद्धा से नफरत

जिस तरह से शक्ति कपूर अपनी बेटी के लव लाइफ के लिए विलेन साबित हो रहे हैं ठीक उसी तरह से फरहान के लिए विलेन का किरदार निभा रही हैं उनकी मां हनी ईरानी.

एक मशहूर एंटरटेनमेंट वेबसाइट के मुताबिक फरहान अख्तर की मां हनी ईरानी शक्ति कपूर की बेटी श्रद्धा कपूर से से इतनी नफरत करती हैं कि वो श्रद्धा का चेहरा तक देखना पसंद नहीं करती हैं. हनी के इस नफरत के पीछे फरहान से श्रद्धा की बढ़ती नजदीकियां हो सकती हैं.

खबरों की मानें तो हनी फरहान की एक्स वाइफ अनुधा को बेहद पसंद करती हैं शायद इसलिए वे फरहान और अनुधा के अलग होने के फैसले के सख्त खिलाफ थीं. इतना ही नहीं उन्होंने कई दिनों तक फरहान से बात भी नहीं की थी हालांकि बाद में उन्हें अपने बेटे का फैसला मानना पड़ा.

बर्थडे पार्टी में श्रद्धा को फरहान ने नहीं बुलाया

हनी ईरानी श्रद्धा से नफरत करती हैं और फरहान इस बात को अच्छी तरह से जानते हैं. शायद इसलिए जावेद अख्तर के 72वें जन्मदिन की पार्टी में बॉलीवुड के कई मशहूर सितारे तो पहुंचे लेकिन अगर कोई नहीं पहुंचा तो वो हैं श्रद्धा कपूर.

सूत्रों के मुताबिक फरहान अपनी दोस्त श्रद्धा कपूर को पार्टी में बुलाना चाहते थे. लेकिन फरहान की मां हनी ईरानी की मौजूदगी से ऐसा नहीं हो पाया. क्योंकि हनी इन दोनों की केमेस्ट्री को नापसंद करती हैं.

बहरहाल हनी ईरानी भले ही श्रद्धा और फरहान के रिश्ते को नापंसद करती हैं.

लेकिन आपने वो कहावत तो सुनी ही होगी कि मियां बीवी राजी तो क्या करेगा काज़ी. जी हां अगर फरहान और श्रद्धा एक-दूसरे का साथ पसंद करते हैं तो फिर उनकी मां की नाराजगी भी उन्हें अलग नहीं कर सकती है.

Don't Miss! random posts ..