ENG | HINDI

जब श्रद्धा कपूर की वजह से बहुत बुरी तरह से आपस में लड़ बैठे ये दो अभिनेता !

फरहान और आदित्य

फरहान अख्तर के साथ लिव इन रिलेशन में रहने की खबरों को लेकर श्रद्धा कपूर काफी सुर्खियां बटोर चुकी हैं.

लेकिन बताया जाता है कि हाल ही में श्रद्धा कपूर की वजह से बॉलीवुड के दो अभिनेता आपस में बुरी तरह से लड़ पड़े.

एक खबर के मुताबिक, हाल ही में फरहान और आदित्य के बीच जबरदस्त झगड़ा हुआ है. दोनों के बीच हुए इस झगड़े के पीछे श्रद्धा कपूर को वजह बताया जा रहा है.

फरहान और आदित्य — आदित्य और श्रद्धा की नजदीकियों से फरहान हुए नाराज

सूत्रों के मुताबिक फरहान और आदित्य के बीच हुए झगड़े की वजह है आदित्य का अपनी एक्स श्रद्धा के दोबारा नजदीक आना.

दरअसल कुछ दिन पहले ही श्रद्धा और आदित्य को महेश भट्ट की एक पार्टी में साथ देखा गया. इस पार्टी में दोनों ने खूब एन्जॉय किया और खूब फोटो सेशन भी कराया.

जैसे ही इस बात की भनक फरहान अख्तर को लगी वो अपना आपा खो बैठे और बगैर कुछ-सोचे समझे पहुंच गए आदित्य के साथ झगड़ने के लिए.

बताया जाता है कि इससे पहले भी फरहान ‘ओके जानू’ में आदित्य और श्रद्धा को साथ देखकर नाराज हो गए थे और इस बार वो खुद पर कंट्रोल नहीं कर पाए. हालांकि आदित्य ने भी फरहान को उनकी बातों का करारा जवाब दिया.

लेकिन फरहान और आदित्य की ये लड़ाई इतनी ज्यादा बढ़ गई थी कि दोनों को काबू में रखने के लिए श्रद्धा को बीच में आना पड़ा और बाद में वह फरहान को शांत करने के लिए उनके घर भी गईं.

आदित्य की एक्स गर्लफ्रेंड हैं श्रद्धा कपूर

ऐसा माना जाता है कि आदित्य श्रद्धा के एक्स बॉयफ्रेंड हैं. दरअसल फिल्म ‘आशिकी 2’ में साथ काम करने के दौरान आदित्य और श्रद्धा के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी थी और इस फिल्म के बाद दोनों के अफेयर की खबरें भी खूब उछलीं.

हालांकि दोनों कई मौकों पर साथ दिखते भी थे लेकिन अपने अफेयर की खबरों से इंकार करते थे. पर कुछ समय बाद दोनों के ब्रेकअप की खबरें भी आ गई.

फरहान के लिए घर से भागी थीं श्रद्धा

आदित्य रॉय कपूर से ब्रेकअप के बाद श्रद्धा का नाम फरहान अख्तर से जुड़ा. मामला ‘रॉक ऑन 2’ की रिलीज के आसपास का है. बताया जाता है कि उस दौरान श्रद्धा पर फरहान के प्यार की ऐसी खुमारी चढ़ी थी कि वो अपना घर छोड़कर फरहान के साथ लिव-इन रिलेशन में रहने चली गई थीं.

इसके बाद श्रद्धा के पापा शक्ति कपूर उन्हें वापस घर ले आए थे.

हालांकि शक्ति कपूर की फैमिली की ओर से इस खबर का खंडन भी किया गया था लेकिन फरहान की 16 साल की शादी टूटने के पीछे भी श्रद्धा को ही बजह बताया गया है.

फरहान ने किसी भी लड़ाई से किया इंकार

मीडिया में आदित्य के साथ हुई लड़ाई की खबरें उछलने के बाद फरहान अख्तर ने ऐसी किसी भी लड़ाई से साफ इंकार किया है. फरहान ने उन अफवाहों का खंडन किया है जिसमें कहा गया था कि श्रद्धा कपूर को लेकर वो फरहान से लड़ पड़े थे.

इन खबरों पर विराम लगाते हुए फरहान अख्तर ने ट्विटर पर अपनी और अदित्य की एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उन्होंने लिखा है कि “और जो कहा जा रहा है, ऐसा कुछ भी नहीं है. बीती रात हमने काफी मजेदार वक्त साथ गुजारा और खूब मजे किए.”

गौरतलब है कि फरहान और श्रद्धा की लव स्टोरी में ट्विस्ट तब आया जब ओके जानू के दौरान एक बार फिर श्रद्धा और आदित्य एक-दूसरे के नजदीक आने लगे. ऐसे में अपनी गर्लफ्रेंड को उसके एक्स के करीब जाते देख भला फरहान खुद को कैसे कंट्रोल कर पाते. लेकिन अब इन दोनों अभिनेताओं के बीच सब ठीक है.

Don't Miss! random posts ..